पंजाब में विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी के पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने कहा कि कोर कमेटी ने उम्मीदवारों के चयन और तैयारियों के लिए पैनल भी बनाए हैं.

भाषा
Updated: August 28, 2019, 11:00 PM IST
पंजाब में विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी के पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान
भाषा
Updated: August 28, 2019, 11:00 PM IST
आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party/आप) ने बुधवार को कहा कि वह पंजाब विधानसभा की चार सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव लड़ेगी. पार्टी की राज्य इकाई की कोर कमेटी ने सर्वसम्मति से उपचुनाव लड़ने का फैसला किया.

आम आदमी पार्टी के पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष और संगरूर से सांसद भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि कोर कमेटी ने उम्मीदवारों के चयन और तैयारियों के लिए पैनल भी बनाए हैं.

विधायकों सोम प्रकाश और सुखबीर बादल के क्रमशः होशियारपुर और फिरोजपुर से लोकसभा के लिए चुने जाने के बाद फगवाड़ा और जलालाबाद सीटें खाली हो गई थीं. पंजाब विधानसभाध्यक्ष द्वारा एच एस फुल्का का इस्तीफा स्वीकार कर लिए जाने के बाद ढाका विधानसभा सीट खाली हो गई. वहीं, मुकरियां सीट कांग्रेस विधायक रजनीश कुमार बब्बी की मौत के कारण खाली हुई.

मान ने कहा कि पार्टी नए सदस्य बनाने के लिए राज्य में प्रत्येक गांव और शहर तक संपर्क करेगी. इस अभियान का नारा 'आम आदमी आर्मी’ होगा.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...