सिद्धू-कैप्‍टन अमरिंदर के बीच सुधर सकते हैं संबंध, अहमद पटेल कर सकते हैं कोशिश

राहुल के जन्‍मदिन पर उन्‍हें बधाई देने और विभिन्‍न मुद्दों पर बातचीत करने के लिए कैप्‍टन अमरिंदर दिल्‍ली में हैं. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी दिल्‍ली में ही मौजूद हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि दोनों नेताओं को बुलाकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल मध्‍यस्‍थता कर सकते हैं

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 1:46 PM IST
सिद्धू-कैप्‍टन अमरिंदर के बीच सुधर सकते हैं संबंध, अहमद पटेल कर सकते हैं कोशिश
कैप्‍टन अमरिंदर और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सुधर सकते हैं संबंध.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 1:46 PM IST
पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिं‍ह सिद्धू के बीच लंबे समय से चली आ रही तनातनी खत्म होने के आसार हैं. सूत्रों का कहना है कि दोनों नेताओं के बीच पैदा हुई तल्‍खी आज कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के जन्‍मदिन पर खत्‍म करने की कोशिश की जा सकती हैं.

बताया जा रहा है कि राहुल के जन्‍मदिन पर उन्‍हें बधाई देने और विभिन्‍न मुद्दों पर बातचीत करने के लिए कैप्‍टन अमरिंदर आज दिल्‍ली आए हैं. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू भी दिल्‍ली में ही मौजूद हैं. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि दोनों नेताओं को बुलाकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल मध्‍यस्‍थता कर सकते हैं और दोनों की शिकायतों को दूर करते हुए बीच का रास्‍ता निकाल सकते हैं.

लोकसभा चुनाव के दौरान तल्‍ख हुए थे संबंध
असल में सिद्धू की पत्नी का टिकट कटने के बाद से दोनों नेताओं के बीच तल्खी खुलकर सामने आई थी. वहीं, पंजाब में वोटिंग से पहले भी सिद्धू ने एक रैली में बिना नाम लिए कैप्टन पर हमला बोला था. इसके बाद कई बार कैप्‍टन और सिद्धू ने एक दूसरे के खिलाफ खूब बयानबाजी की.

इससे पहले कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि अगर वह सीएम को नहीं मानते तो ऐसे में उनको पंजाब सरकार छोड़ देनी चाहिए. साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि ये नवजोत सिंह सिद्धू का कोई कॉमेडी शो या टीवी शो नहीं है कि जो मन में आए वो सार्वजनिक तौर पर बोलते रहें.

मंत्रालय बदले जाने से नाराज हैं सिद्धू
मंत्रालय बदले जाने से नाराज सिद्धू ने कुछ दिन पहले ही दिल्ली पहुंच कर राहुल से मुलाकात की. इस दौरान सिद्धू ने प्रियंका गांधी और अहमद पटेल से भी मुलाकात की थी.
Loading...

मुलाकात के बाद सिद्धू ने राहुल, प्रियंका और पटेल के साथ तस्वीर ट्वीट की थी. उन्होंने लिखा था- 'कांग्रेस अध्यक्ष से मिले, उन्हें अपना पत्र सौंपा, उन्हें स्थिति से अवगत कराया.' बता दें पंजाब कैबिनेट फेरबदल में सिद्धू से महत्वपूर्ण स्थानीय शासन विभाग ले लिया गया था और उन्हें बिजली और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग का प्रभार दिया गया था.

यह भी पढ़ें- सनी देओल की संसद सदस्यता पर खतरा, EC ने भेजा नोटिस

ऐसे हैं शानदार ईको फ्रेंडली फ्लैट्स, जिनमें रहेंगे सांसद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 19, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...