लाइव टीवी

अमरिंदर सिंह ने सरपंचों से अपने गांव को ड्रग्स मुक्त बनाने का आह्वान किया
Chandigarh-City News in Hindi

भाषा
Updated: January 12, 2019, 4:51 PM IST
अमरिंदर सिंह ने सरपंचों से अपने गांव को ड्रग्स मुक्त बनाने का आह्वान किया
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (फाइल फोटो)

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को सरपंचों से अपने गांवों को मादक पदार्थ मुक्त बनाकर समग्र विकास सुनिश्चित करने का आह्वान किया.

  • Share this:


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को सरपंचों से अपने गांवों को मादक पदार्थ मुक्त बनाकर समग्र विकास सुनिश्चित करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा, चुने हुए जनप्रतिनिधि मादक पदार्थ के खात्मे और आने वाली पीढ़ियों का भविष्य संवारने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं.


जनप्रतिनिधियों को मादक पदार्थ दुरुपयोग रोकथाम अधिकारी के तौर पर शपथ दिलाते हुए उन्होंने कहा, "यह पहली जिम्मेदारी है जो मैं आपको सौंप रहा हूं."  उन्होंने उन्हें चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करने के लिये सरकार की ओर से हर संभव मदद देने का भरोसा दिलाया.





मादक पदार्थ की वजह से पीढ़ियों को होने वाले नुकसान का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने मादक पदार्थ तस्करी की कमर तोड़ने की कसम खाई है और ‍उनकी सरकार ने इसकी आपूर्ति को खत्म करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. उन्होंने कहा कि अब मादक पदार्थ के दुरुपयोग की समस्या को खत्म करने की जिम्मेदारी सरपंचों के कंधों पर है.


साध्वी के इस खत ने गिराया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख का साम्राज्य, राम रहीम को पहुंचाया जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 11, 2019, 10:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading