लाइव टीवी

कैप्टन अमिरंदर ने सिद्धू पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- बाजवा को गले लगाने से हुआ नुकसान

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 5:24 PM IST
कैप्टन अमिरंदर ने सिद्धू पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- बाजवा को गले लगाने से हुआ नुकसान
कैप्टन अमरिंदर सिंह (दूसरी तरफ बाजवा से गले मिलते सिद्धू)

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिद्धू का पाक के आर्मी चीफ बाजवा को गले लगाना किसी भी हिन्दुस्तानी को अच्छा नहीं लगा, यहां तक कि एक पूर्व सैनिक होने के नाते मुझे भी उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की करारी शिकस्त के बाद पार्टी के भीतर अंतर्कलह शुरू हो गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए अपनी ही सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि सिद्धू के पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने से हमें नुकसान हुआ है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिद्धू का पाक के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाना किसी भी हिन्दुस्तानी को अच्छा नहीं लगा, यहां तक कि एक पूर्व सैनिक होने के नाते मुझे भी उनकी यह हरकत पसंद नहीं आई. सीएम अमरिंदर ने गुरदासपुर से कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ के पिछड़ने पर कहा कि जाखड़ अनुभवी राजनेता हैं और उन्होंने वहां काम भी अच्छा किया है, जनता ने ऐसे मंझे हुए राजनेता के ऊपर अभिनेता को क्यों तरजीह दी, ये समझ से परे है.



बता दें कि देशभर में मोदी लहर के बीच पंजाब ही एक ऐसा राज्य है जहां कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर रही है. यहां की 13 लोकसभा सीटों में से कांग्रेस को 8 सीटों पर बढ़त मिली है. बीजेपी दो सीटों पर आगे है, जबकि शिरोमणि अकाली दल को दो सीटें मिलती दिख रही हैं. गुरदासपुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने जीत दर्ज की है. वहीं, पिछली बार सूबे की 4 लोकसभा सीटें जीतने वाली आम आदमी पार्टी महज संगरूर सीट पर ही आगे चल रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

PM मोदी और अमित शाह के वो 10 फैसले जिसने बदल दी चुनाव की तस्वीर

Lok Sabha Election Result 2019: हरियाणा की सभी 10 सीट पर ऐसे सफाया कर रही है बीजेपी

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की जीत से टूट जाएगी कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस की सरकार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...