दोबारा आतंकवाद के उभरने की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने किया खारिज

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अधिकारियों को राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिया.


Updated: June 5, 2019, 5:40 AM IST
दोबारा आतंकवाद के उभरने की रिपोर्ट को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने किया खारिज
कैप्टन अमरिंदर सिंह

Updated: June 5, 2019, 5:40 AM IST
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को चंडीगढ़ में राज्य के उच्च अधिकारियों के साथ राज्य की इंटरनल सिक्योरिटी और लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिया.

हाईलेवल मीटिंग में पंजाब में दोबारा आतंकवाद के उभरने की रिपोर्ट के पुख्ता होने पर शक जताया गया. एक सरकारी बयान के मुताबिक यह रिपोर्ट असत्यापित एवं झूठी हो सकती है. मुख्यमंत्री ने पुलिस को ऐसी रिपोर्ट के सत्यापन तथा अफवाहों से निपटने के निर्देश दिए.

यह हाईलेवल मीटिंग ऐसे समय हुई है जब कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने गृह मंत्रालय को भेजे एक रिपोर्ट में कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने पंजाब सहित देश भर में रिटायर्ड पुलिस अधिकारियों के साथ रिटायर्ड सैन्य अधिकारियों को निशाना बनाने की साजिश रची है.

बताते चलें कि ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की बरसी (6 जून) पर पंजाब का माहौल खराब करने और बड़े आतंकी वारदात को अंजाम देने की साजिश का खुलासा हुआ है. इसके लिए पाकिस्‍तान में रची जा रही साजिश का पुलिस को बड़ा सबूत हाथ लगा है. पुलिस के मुताबिक रविवार को अमृतसर में जो दो हैंड ग्रेनेड मिले थे, वह पाकिस्‍तान से भेजे गए थे. अमृतसर के एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि पाकिस्तान में रह रहे खालिस्‍तानी आतंकी हैप्पी पीएचडी के इशारे पर अमृतसर में हैंड ग्रेनेड पहुंचाए गए. बॉर्डर पर बैठे तस्कर और खालिस्तान समर्थक मिलकर पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं. ग्रेनेड के साथ मिले मोबाइल फोन की डिटेल्स खंगाली जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

खुलासा : ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की बरसी पर पंजाब को दहलाने की साजिश, पाकिस्तान से भेजे गए थे हैंड ग्रेनेड

पंजाब सरकार में कई मंत्री लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठती है: नवजोत सिंह सिद्धू
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 5:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...