बेटी के बर्थडे पर एक साथ नजर आया बादल परिवार

मौका था अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की बेटी हरकीरत कौर बादल के जन्मदिन का.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 11:09 PM IST
बेटी के बर्थडे पर एक साथ नजर आया बादल परिवार
बादल परिवार नजर आया एक साथ
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 11:09 PM IST
पंजाब में चुनावी व्यस्तता के बीच बादल परिवार अपने पैतृक गांव बादल में एक साथ नजर आया. मौका था अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की बेटी हरकीरत कौर बादल के जन्मदिन का. पोती के जन्मदिन पर पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल भी केक कटवाने के लिए मौजूद रहे.

आपको बता दें कि आखिरी और सातवें चरण के लिए 19 मई, रविवार को देश की 59 सीटों पर मतदान होगा. इन 59 सीटों में पंजाब की सभी 13 सीटें शामिल हैं. ये सीटें है- (गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरूर और पटियाला.



चुनाव से पहले फरियाद लेकर हाईकोर्ट पहुंचे सनी देओल, सता रहा है ये डर

यूं तो सभी सीटों पर बड़े नेताओं की इज्जत दांव पर है, लेकिन फिरोजपुर और बठिंडा लोकसभा सीट पर सबकी नजरें लगी हुई हैं. इन दो सीटों पर पति-पत्नी की एक खास जोड़ी चुनाव मैदान में हैं. ये जोड़ी है सुखबीर सिंह बादल और हरसिमरत कौर की. सुखबीर सिंह बादल फिरोजपुर से चुनाव मैदान में हैं तो मोदी सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर बठिंडा से चुनाव लड़ रही हैं. पंजाब में यह पति-पत्नी का अकेला जोड़ा है, जो चुनाव लड़ रहा है. अब सबकी नजरें इस बात पर लगी हैं कि क्या इन दोनों को संसद में भी एक साथ एंट्री मिलेगी.

प्रचार के लिए बठिंडा पहुंचे सनी देओल, लोगों के बीच सेल्फी लेने की मची होड़

 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार