पंजाब: भिंडरावाले टाइगर फोर्स ने थाने में विस्फोट की जिम्मेदारी ली

खालिस्तान समर्थक आतंकवादी समूह ने शुक्रवार की रात पंजाब के जालंधर के एक थाने में कम तीव्रता के विस्फोट की जिम्मेदारी ली है.

भाषा
Updated: September 15, 2018, 11:40 PM IST
पंजाब: भिंडरावाले टाइगर फोर्स ने थाने में विस्फोट की जिम्मेदारी ली
प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: September 15, 2018, 11:40 PM IST
भिंडरावाले टाइगर्स फोर्स ऑफ खालिस्तान के एक लेटर हेड पर कथित तौर पर लिखे गए पत्र में मकसूदन थाने में शुक्रवार की रात हुए विस्फोटों की जिम्मेदारी ली है. यह पत्र सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुआ है. पत्र की प्रामाणिकता सत्यापित नहीं हुई, लेकिन इसमें पुलिस अधिकारियों को चेतावनी दी गई है कि लोगों का उत्पीड़न करना बंद करें.

इस बीच जालंधर के पुलिस आयुक्त पीके सिन्हा ने कहा कि उन्हें पत्र की जानकारी है और पत्र के दावों की पुष्टि की जाएगी. उन्होंने कहा, 'हमने इस पत्र पर संज्ञान लिया है और यह हमारी जांच का हिस्सा होगा.

गौरतलब है कि मकसूदां थाने में शुक्रवार देर शाम कम तीव्रता के एक के बाद एक चार बम धमाके हुए. जिसमें थाने के एसएचओ समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. थाना और उसके पास खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. इस खबर के फैलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

पंजाब के पुलिस डीजीपी सुरेश अरोड़ा खुद मामले की जांच करने पहुंचे. उस समय आशंका जताई गई ​थी कि इन धमाकों के पीछे किसी आतंकी संगठन का हाथ हो सकता है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर