लाइव टीवी

गुरदासपुर में कुछ इस अंदाज में दिखे बीजेपी सांसद सनी देओल, सुनाए दामिनी के डायलॉग
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 5:38 PM IST
गुरदासपुर में कुछ इस अंदाज में दिखे बीजेपी सांसद सनी देओल, सुनाए दामिनी के डायलॉग
अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से जीत दर्ज की थी. पिछले महीने उनके संसदीय क्षेत्र में उनकी गुमशुदगी के पोस्‍टर लगा दिए गए थे.

अभिनेता से नेता बने पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) एक कॉलेज के कार्यक्रम में अपनी फिल्‍मों के गानों पर डांस करते नजर आए. उन्‍होंने मंच से 'दामिनी' फिल्‍म के डायलॉग्‍स भी बोले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
बटाला (पंजाब). पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) संसदीय क्षेत्र में बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) की गुमशुदगी के पोस्‍टर चस्‍पा कर दिए गए थे. हालांकि इसके बाद वह रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र (Constituency) के एक कॉलेज के कार्यक्रम में स्‍टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए नजर आए. इस दौरान वह अपनी हिट फिल्‍म 'गदर-एक प्रेमकथा' के एक गाने पर डांस कर रह थे. उनके साथ कॉलेज के स्‍टूडेंट्स और टीचर्स भी थे.

बीजेपी सांसद सनी देओल ने स्‍टूडेंट्स को पंजाबी में किया संबोधित
सनी देओल ने कार्यक्रम में अपने दो सबसे फेमस डायलॉग्‍स (Dialogues) 'तारीख पे तारीख और ढाई किलो का हाथ' भी बोले. ये दोनों डायलॉग्‍स 1993 में आई उनकी फिल्‍म 'दामिनी' से हैं. फिल्‍म में उन्‍होंने एक वकील का किरदार निभाया है, जो रेप विक्टिम को न्‍याय दिलाने के लिए मुकदमा लड़ता है. बीजेपी (BJP) सांसद के अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्‍ट किए हुए वीडियो में वह स्‍टूडेंट्स को पंजाबी में संबोधित करते नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने इसमें लिखा है, 'आरआर बावा देब कॉलेज फॉर गर्ल्‍स बटाला में एक कार्यक्रम में शामिल हुआ.'

कहा, माता-पिता आपके भले की बात करते हैं, उन्‍हें ध्‍यान से सुनें
बीजेपी सांसद ने स्‍टूडेंट्स से कहा, 'आप खुशकिस्‍मत हैं कि आपको पर्याप्‍त सुविधाएं मिली हैं. बहुत से लोगों को वो सब हासिल नहीं, जो आपको मिल रहा है.' इस दौरान उन्‍होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया. उन्‍होंने कहा कि आपके माता-पिता जो भी कहते हैं, वो सब आपके भले के लिए होता है. आपको उनकी बात ध्‍यान से सुननी चाहिए. बता दें कि सनी देओल पहली बार चुनावी मैदान में उतरे थे. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में वह बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर सीट से मैदान में उतरे और जीते. उन्‍होंने कांग्रेस (Congress) सांसद सुनील जाखड़ को हराया था. इस सीट पर आप (AAP) के ताल ठोकने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया था.

सनी देओल ने स्‍टूडेंट्स से कहा कि आपके माता-पिता जो भी कहते हैं, वो सब आपके भले के लिए होता है. आपको उनकी बात ध्‍यान से सुननी चाहिए.


सोशल मीडिया के जरिये विरोधियों पर किया पलटवार
पिछले महीने जब गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र में कुछ जगहों पर उनकी गुमशुदगी के पोस्‍टर (Missing Posters) लगा दिए गए तो सनी देओल ने एक पोस्‍ट के जरिये अपने सियासी विरोधियों पर पलटवार किया. उन्‍होंने लिखा, 'मैंने सुना कि मेरे विरोधी मेरे खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. विपक्ष के नेताओं को जनकल्‍याण (Public Welfare) के लिए काम करना चाहिए. मैं भी शहर को जाम की समस्‍या से निजात दिलाने के लिए काम कर रहा हूं. आप सभी को लोहड़ी की शुभकामनाएं.' सनी देओल राजनीति में उतरने वाले परिवार से तीसरे व्‍यक्ति हैं. उनसे पहले उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) बीजेपी सांसद रह चुके हैं. वहीं हेमा मालिनी (Hema Malini) बीजेपी सांसद हैं.



ये भी पढ़ें:

सिद्धू का कांग्रेस से मोहभंग! अकाली नेता के साथ मंच पर दिखने से बढ़ीं अटकलें

भारत पेरिस समझौते के लक्ष्य पाने की दिशा में कदम उठा रहा : प्रधानमंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 1:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर