सिद्धू के खिलाफ कैप्टन के तीन मंत्रियों ने खोला मोर्चा, दिल्ली में अहमद पटेल से की शिकायत

सूत्रों मुताबिक, सिद्धू के अपने साथी मंत्रियों के साथ खराब रवैये को लेकर भी शिकायत की गई है. इसके इलावा अभी तक बिजली महकमा न संभालने को लेकर हो रही दिक्कतों के बारे में भी शिकायत की.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 5:46 PM IST
सिद्धू के खिलाफ कैप्टन के तीन मंत्रियों ने खोला मोर्चा, दिल्ली में अहमद पटेल से की शिकायत
सिद्धू के अपने साथी मंत्रियों के साथ खराब रवैये को लेकर भी शिकायत की गई है (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 5:46 PM IST
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पैदा हुए मतभेद हल होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कैप्टन अमरिंदर के तीन मंत्रियों ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पंजाब कैबिनेट के तीन मंत्री शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल से दिल्ली में मिले और शिकायत की है. चरणजीत चन्नी, भारत भूषण आशु, ब्रह्म महिन्द्रा ने अहमद पटेल से मुलाकर कर सिद्धू के बारे में बात की.

सूत्रों के मुताबिक, कैप्टन के तीनों मंत्रियों ने नवजोत सिंह सिद्धू के लोकल बॉडी मंत्री रहते खराब परफॉर्मेंस की रिपोर्ट​ अहमद पटेल को दी है. सूत्रों मुताबिक, सिद्धू के अपने साथी मंत्रियों के साथ खराब रवैये को लेकर भी शिकायत की गई है. इसके इलावा अभी तक बिजली महकमा न संभालने को लेकर हो रही दिक्कतों के बारे में भी शिकायत की.

बता दें, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने 6 जून को मंत्रिमंडल में कई मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया था. तभी कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू का विभाग बदलकर बिजली विभाग दे दिया था. लेकिन सिद्धू ने विभाग का चार्ज अभी तक नहीं संभाला है.

गौरतलब है कि पंजाब में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2019 में जिन 5 लोकसभा सीटों पर हार मिली है, उसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के शहरी निकाय मंत्रालय के खराब कामकाज को जिम्मेदार ठहराया था. जबकि इस बारे में सिद्धू का कहना है कि जिन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को हार मिली है, उसकी जिम्‍मेदारी सामूहिक है. सिद्धू ने कहा था कि हार के लिए पंजाब में पूरी पार्टी जिम्मेदार है. सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. लिहाजा वो मीटिंग में शामिल नहीं होंगे.

(रिपोर्ट- पंकज कपाही)

ये भी पढ़ें--

सिद्धू ने नहीं संभाला कामकाज तो एक्शन ले सकते हैं अमरिंदर
Loading...

पाकिस्तान से वायरल हुई कांग्रेस नेता सिद्धू की यह फेक तस्वीर
First published: July 5, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...