पहले दोस्ती की फिर नशा देकर दो किन्नरों ने धोखे से युवक का कटवाया प्राइवेट पार्ट
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पहले दोस्ती की फिर नशा देकर दो किन्नरों ने धोखे से युवक का कटवाया प्राइवेट पार्ट
गुरदास पुलिस ने दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.(सांकेतिक फोटो)

गुरदासपुर (Gurdaspur) में ऐसे ही दो किन्नरों (Kinner) ने एक युवक से पहले तो दोस्ती की और जब वह उनके जाल में फंस गया तो उसे नशे की डोज देकर धोखे से उनका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया.

  • Share this:
गुरदासपुर. घर पर कोई भी शुभ काम होने पर चाहे शादी हो या फिर नए मेहमान का आगमन किन्नरों (Kinner) को बुलाना शुभ माना जाता है. लेकिन गुरदासपुर (Gurdaspur) में ऐसे ही दो किन्नरों ने एक युवक से पहले तो दोस्ती की और जब वह उनके जाल में फंस गया तो उसे नशे की डोज देकर धोखे से उनका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया. इस बात की जानकारी जब युवक के परिजनों को लगी तो उन्होंने दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस अब आरोपी किन्नरों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक गुरदासपुर में माता के जागरण में काम करता था. जागरण में ही उनकी मुलाकात सोनिया नाम के एक किन्नर से हो गई. सोनिया किन्नर ने पहले तो युवक से दोस्ती बढ़ाई. सोनिया युवक को अपने घर ले जाने लगी. इसी दौरान सोनिया ने युवक की मुलाकात अपने गुरु परवीन किन्नर से करवा दी. इसके बाद युवके ने परवीन के साथ ही काम करना शुरू कर दिया.

युवक ने आरोप लगाया है कि वह जब कभी भी अपने घर जाने की बात करता था तो सोनिया उसके साथ मारपीट करती थी. कुछ दिन तक इसी तरह चलता रहा. कुछ दिन पहले ही सोनिया किन्नर ने उसे नशे की दवा देकर अमृतसर ले गई जहां उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया और बाद में उसे परवीन के घर छोड़कर चली गई. दो दिन बाद वह परवीन के घर से भाग गया और अपने घर पहुंचकर उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. युवक के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.



इसे भी पढ़ें :- पंजाब में पुलिस की टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक कांस्टेबल की मौत
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ गुरदासपुर जबरजीत सिंह ने बताया कि मां के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों किन्नरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 326, 342, 328, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल दोनों किन्नर फरार बताए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading