होम /न्यूज /पंजाब /Chandigarh में हैरान करने वाला केस, अंगडाई ले रहा था बॉडी बिल्डर, मुड़ गईं दोनों बाजुएं, जमीन पर गिरते ही मौत

Chandigarh में हैरान करने वाला केस, अंगडाई ले रहा था बॉडी बिल्डर, मुड़ गईं दोनों बाजुएं, जमीन पर गिरते ही मौत

चंडीगढ़ में अंगड़ाई लेते हुए एक 33 साल के युवा बॉडी बिल्डर की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़ में अंगड़ाई लेते हुए एक 33 साल के युवा बॉडी बिल्डर की मौत हो गई. (फाइल फोटो)

Chandigarh Bodybuilder Shockingly Dies : राम राणा के परिजनों ने बताया कि उसे किसी भी तरह की बीमारी नहीं थी. वह स्वस्थ थ ...अधिक पढ़ें

(एस. सिंह)

चंडीगढ़. देश में वर्कआउट करते हुए या साधारण गतिविधियों के दौरान मौत की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है. चंडीगढ (Chandigarh) के डडू माजरा में एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है, जहां अंगड़ाई लेते हुए एक 33 साल के युवा बॉडी बिल्डर की मौत (Bodybuilder Died) हो गई. युवक की पहचान राम राणा के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, राम राणा अपने दोस्तों के साथ खड़े थे और उनसे बातचीत कर रहे थे. इस दौरान वह अंगड़ाई लेने लगे, इस दौरान उसकी दोनों बाजुएं पीछे की ओर मुड़ गईं और वह जमीन पर गिर गए. उनके दोस्तों ने सोचा कि वह शायद स्ट्रेचिंग कर रहे हैं. हालांकि जमीन पर गिरने के बाद उनकी जब जुबान भी बंद हो गई और वह किसी बात का जवाब नहीं दे रहे थे तो उनके दोस्त उन्हें चंडीगढ़ के सेक्टर 16 जीएमएसएच अस्पताल ले गए, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

राम राणा के परिजनों ने बताया कि उसे किसी भी तरह की बीमारी नहीं थी. वह स्वस्थ थे और रोजाना जिम में एक्सरसाइज करने जाते थे. किसी भी तरह की बुरी लत उसमें नहीं थी. नशों से दूर रहता था और बाहर भी खाना खाने से परहेज करता था. राम राणा के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 11 और 3 साल है.

चंडीगढ़: कुत्तों को खाना खिला रही महिला को कार ने कुचला, हादसे का VIDEO वायरल

गौरतलब है कि जालंधर से कांग्रेस सांसद चौधरी संतोख सिंह (76) भी बीते शनिवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अचानक जमीन पर गिर पड़ थे और उनकी मौत हो गई थी. वह भी स्वस्थ थे और उन्हें भी पहले किसी तरह की बीमारी की शिकायत नहीं थी.

चंडीगढ़ पीजीआई के एचओडी (इंटरनल मेडिसिन) प्रो. संजय जैन कहते हैं कि पीजीआई के केसों में कार्डियक एरिदमिया यानी हार्ट की गति में अनियमितता या हार्ट अटैक (Heart Attack) होने की आशंका रहती है. कई बार जल्दी पोस्टमार्टम होने पर हार्ट अटैक का पता नहीं चलता.

Tags: Chandigarh, Heart attack

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें