अपना शहर चुनें

States

चंडीगढ़ की युवती के साथ अंतर-धार्मिक विवाह करने पहुंचा युवक गिरफ्तार, कोर्ट से उठा ले गई पुलिस

चंडीगढ़ की युवती के साथ अंतर-धार्मिक विवाह करने कोर्ट पहुंचा युवक गिरफ्तार
चंडीगढ़ की युवती के साथ अंतर-धार्मिक विवाह करने कोर्ट पहुंचा युवक गिरफ्तार

इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को कुछ पुलिसकर्मी खींचकर ले जा रहे हैं और युवक अदालत में अपनी पिटाई का आरोप लगा रहा है.

  • Share this:
अलीगढ. अलीगढ़ की सिविल लाइंस पुलिस ने अंतर-धार्मिक विवाह के लिए पहुंचे चंडीगढ़ के एक युवक को कोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. युवक गुरुवार को चंडीगढ़ की युवती के साथ दीवानी न्‍यायालय में विवाह के लिए पहुंचा था, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया. इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को कुछ पुलिसकर्मी खींचकर ले जा रहे हैं और युवक अदालत में अपनी पिटाई का आरोप लगा रहा है.

वीडियो में युवक पुलिस कार्रवाई के बारे में शिकायत करते हुए खुद का नाम सोनू मलिक बता रहा है और उस लड़की का नाम ले रहा है जिसके साथ वह विवाह करने जा रहा था. जिस युवती के साथ कथित तौर पर भागकर उसने विवाह की योजना बनाई उसे भी महिला पुलिस ने पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें -: मुस्‍लिमों के एक से ज्‍यादा शादी करने का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, शरीयत कानून को असंवैधानिक घोषित करने की मांग 

इस संदर्भ में सिविल लाइंस के क्षेत्राधिकारी अनिल समानिया ने मीडिया को बताया कि चंडीगढ़ में युवक के खिलाफ युवती को जबरन अपने कब्‍जे में रखने का मामला दर्ज किया गया है. उन्‍होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी चंडीगढ़ में एक दर्जी के रूप में काम कर रहा था, जहां उसने उस युवती से दोस्‍ती की. उन्‍होंने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस आरोपी को लेने के लिए यहां पहुंच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज