पंजाब: दो बच्‍चों के लापता होने पर भड़के लोग, पटियाला और बठिंडा हाइवे जाम

लापता बच्चों के चाचा जसवंत सिंह और बुआ गुरमेल कौर ने बताया कि पुलिस इस मामले में सक्रियता नहीं दिखा रही है. पुलिस की कार्यवाही से परिवार और ग्रामीण संतुष्ट नहीं हैं. यही कारण है कि ग्रामीण रोड जाम करके बैठे हैं.

News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 8:52 AM IST
पंजाब: दो बच्‍चों के लापता होने पर भड़के लोग, पटियाला और बठिंडा हाइवे जाम
बच्‍चों के लापता होने पर पुलिस के खिलाफ लोगों ने किया चंडीगढ़ पटियाला हाइवे जाम.
News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 8:52 AM IST
पंजाब के राजपुरा में दो बच्‍चों के लापता होने के बाद पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने से लोग आक्रोशित हो गए. गुस्‍साए लापता बच्‍चों के परिजन और स्‍थानीय ग्रामीणों से मंगलवार रात से ही चंडीगढ़ से पटियाला और बठिंडा की ओर जाने वाले हाइवे को जाम कर दिया. फिलहाल पंजाब पुलिस ने इस हाइवे से जाने वाले ट्रैफिक को दूसरे रूट से डाइवर्ट किया हुआ है.

हाइवे पर जाम लगाकर बैठे लोगों का कहना है कि उनके बच्चों को लापता हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है लेकिन पुलिस प्रशासन ने अब तक कोई भी ठोस कार्यवाही नहीं की. जबकि पुलिस को वक्त रहते जानकारी दे दी गई थी.

बच्चों के चाचा जसवंत सिंह और बुआ गुरमेल कौर ने बताया कि पुलिस इस मामले में सक्रियता नहीं दिखा रही है. पुलिस की कार्यवाही से परिवार और ग्रामीण संतुष्ट नहीं हैं. यही कारण है कि ग्रामीण रोड जाम करके बैठे हैं. जब तक पुलिस की ओर से इस मामले में कड़े कदम नहीं उठाए जाएंगे और उनके बच्‍चों का पता नहीं लगाया जाएगा वे सड़क से नहीं उठेंगे. इस दौरान पुलिस के अधिकारी लोगों को समझाने की कोशिशें कर रहे हैं. हालांकि लोग मानने को तैयार नहीं हैं.

कोल्‍ड ड्रिंक लेने पास की दुकान पर गए थे बच्‍चे

राजपुरा का 12 साल का जशनदीप और उसका छोटा भाई सात साल का हसनदीप सिंह सोमवार रात को नजदीकी दुकान पर कोल्‍ड ड्रिंक लेने गए थे. उसके बाद से दोनों गायब हो गए. गांव और आसपास में काफी खोजबीन करने के बाद भी दोनों का कहीं सुराग नहीं लगा. इसके बाद ग्रामीणों ने तत्‍काल पुलिस को इसकी सूचना दी.

ये भी पढ़ें

94 साल के हरियाणा के किसान की लगी लॉटरी, जीते डेढ़ करोड़
Loading...

बाढ़ प्रभावित संगरूर और पटियाला पहुंचे सीएम कैप्‍टन अमरिंदर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...