Home /News /punjab /

कोरोना संक्रमण को मात देकर युवक ने डॉक्‍टरों को कहा- थैंक्‍यू, लोगों को दिया ये मैसेज

कोरोना संक्रमण को मात देकर युवक ने डॉक्‍टरों को कहा- थैंक्‍यू, लोगों को दिया ये मैसेज

यश ने दी कोरोना संक्रमण को मात.

यश ने दी कोरोना संक्रमण को मात.

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण (Covid 19) के सर्वाधिक 704 नये मामले सामने आने के साथ ही सोमवार को कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई है.

    नई दिल्‍ली. एक ओर जहां देश में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के मामलों में इजाफा हो रहा है, वहीं दूसरी ओर इसे मात देने वाले लोगों की संख्‍या भी बढ़ रही है. ऐसे ही एक युवा हैं चंडीगढ़ (Chandigarh) के यश. वह कोरोना पॉजिटिव (Covid 19) थे. लेकिन अब उन्‍होंने इलाज के बाद कोरोना संक्रमण को मात दे दी है. अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्‍होंने एक वीडियो संदेश जारी किया है. इसमें उन्‍होंने डॉक्‍टरों और अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के अलावा जरूरी सेवाओं में जुटे लोगों का आभार व्‍यक्‍त किया है.

    अस्‍पताल से छुट्टी के बाद वीडियो में यश ने कहा, 'मैं देश में आवश्‍यक सेवाएं दे रहे लोगों को खासकर डॉक्‍टरों और अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों को थैंक्‍यू कहना चाहूंगा. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि कोई भी कोरोनावायरस को लेकर घबराए नहीं, बल्कि इससे बचाव के लिए सोशल डिस्‍टेंसिंग और अन्‍य दिशानिर्देशों का पालन करे.'



    देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नये मामले सामने आने के साथ ही सोमवार को कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई है. वहीं चंडीगढ़ में 18 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है.

    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शाम छह बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक देश के विभिन्न अस्पतालों में 3,851 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं, 381 लोगों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी और एक व्यक्ति विदेश चला गया. कुल मामलों में 66 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ हमारा हथियार है लॉकडाउन, सरकार इसे और बढ़ाए: CM केसीआर

    Tags: Corona, Corona positive, Corona Virus, Corona warriors, Coronavirus, Coronavirus in India

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर