लाइव टीवी

पाकिस्तान हमारे एक जवान मारता है तो हमे उसके दो मारने चाहिए: कैप्टन अमरिंदर सिंह
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 19, 2019, 8:11 PM IST
पाकिस्तान हमारे एक जवान मारता है तो हमे उसके दो मारने चाहिए: कैप्टन अमरिंदर सिंह
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा हम हैं सरकार के साथ (फाइल फोटो)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलवामा हमले पर कहा है कि अगर हमारा एक जवान मरता है तो हमें पाकिस्तान के दो मारने चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 8:11 PM IST
  • Share this:
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पुलवामा हमले पर कहा है कि अगर पाकिस्तान हमारे एक जवान को मरता है तो हमें उनके दो जवान मारने चाहिए. यहीं एक भाषा है जो पाकिस्तान समझता है. हमने पहले भी कहा कि सरकार जो भी कदम उठाएगी हम उसके साथ हैं.

इससे पहेल भी सीएम ने मसूद अजहर को लेकर पाकिस्तान पर निशाना साधा. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को मसूद अजहर के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि जैश प्रमुख बहावलपुर में बैठा है और आईएसआई की मदद से काम कर रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा, 'जाओ और मसूद अजहर को पकड़ो. अगर तुम ऐसा नहीं कर पा रहे हो तो हमें बताओ, हम उसे पकड़ लेंगे. लेकिन हमें लेक्चर मत दो.'





पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आगे कहा, 'इमरान खान, आपके पास जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख मसूद अजहर है जो बहावलपुर में बैठा है. आईएसआई की मदद से वह आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है. जाओ उसे वहां से उठाओ. उसे भारत के हवाले करो. अगर ये नहीं कर सकते हैं तो हमें बताओ?' कैप्टन अमरिंदर ने कहा, 'मुंबई के 26/11 हमले के सबूत दिए गए, उनका क्या किया गया? पाकिस्तान पीएम हमें ये भी बताएं.'

इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading