कांग्रेस आलाकमान ने मांगी सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों की वीडियो क्लिप!

पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन लाल सिंह ने नवजोत सिद्धू को लेकर रिपोर्ट तलब करने की पुष्टि की है.

मोहित मल्होत्रा | News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 9:43 PM IST
मोहित मल्होत्रा
मोहित मल्होत्रा | News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 9:43 PM IST
पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बवाल लगातार जारी है. सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई कि राहुल गांधी के ऑफिस ने नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के पंजाब कांग्रेस के नेताओं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ दिए गए बयानों की वीडियो क्लिप और पूरी रिपोर्ट मांगी है. हालांकि, इस मुद्दे पर अभी पंजाब कांग्रेस के नेता खुलकर कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ से नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की ओर से दिए गए बयानों को लेकर रिपोर्ट दिल्ली आलाकमान की ओर से मांगी गई है.

पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन लाल सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. लाल सिंह ने कहा कि राहुल गांधी के ऑफिस और कांग्रेस आलाकमान की ओर से सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों की वीडियो क्लिप मांगी गई है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले पर रिपोर्ट पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ की तरफ से दी जाएगी और वो फिलहाल दिल्ली में ही मौजूद हैं.



विधायक भी कर रहे सिद्धू की मुखालफत

वहीं, कांग्रेस के विधायक भी खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू की मुखालफत करने लगे हैं. पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक राणा गुरजीत ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बयान से कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है. चुनाव से ठीक 1 दिन पहले जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टेटमेंट दिया है, उसने उन तमाम नेताओं की मेहनत पर पानी फेर दिया जो पिछले कई दिनों से कड़ी मेहनत कर रहे थे. अगर नवजोत सिंह सिद्धू को कोई समस्या थी भी तो उन्हें बंद कमरे में कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बैठकर बातचीत करनी चाहिए थी न कि मीडिया और सार्वजनिक मंच से स्टेटमेंट देकर पार्टी का नुकसान करना चाहिए था.

अकाली दल ने ली चुटकी
अकाली दल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जारी विवाद पर चुटकी ली है. उसकी तरफ से कहा गया है कि जिस तरह से राहुल गांधी ने इस पूरे मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है, उससे लगता है कि कहीं न कहीं कांग्रेस अध्‍यक्ष की शह पर ही नवजोत सिंह सिद्धू इस तरह के बयान दे रहे हैं, ताकि कैप्टन अमरिंदर सिंह को उनके पद से हटाया जा सके. अगर कांग्रेस पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है तो ऐसे में साफ है कि कांग्रेस आलाकमान की शह पर ही नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी कैप्टन को टारगेट करने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

पंजाब: सिद्धू पर कांग्रेस में घमासान, CM अमरिंदर के बाद एक और मंत्री ने खोला मोर्चा

चुनाव मैदान में है पति-पत्नी का यह जोड़ा, क्या संसद में मिलेगी एक साथ एंट्री?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...