पंजाबः कांग्रेस सांसद बोले- नवजोत सिंह सिद्धू नहीं कर सकते किसी के साथ काम, बना लें अपनी अलग पार्टी

पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ उठने लगी है आवाज. (फाइल)
पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ उठने लगी है आवाज. (फाइल)

पंजाब (Punjab) के लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने कहा, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कार्यक्रम के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने जिस तरह का रवैया अपनाया था, उसके बाद हर किसी का ध्यान राहुल गांधी के बजाय उनकी नाराजगी पर ज्यादा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) में केंद्र सरकार के कृषि ​कानून (Agricultural Law) को लेकर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खेती बचाओ यात्रा के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने जिस तरह का व्यवहार किया उसके बाद पार्टी के अंदर अब उनके खिलाफ आवाज उठने लगी है. कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने नवजोत सिंह सिद्धू को नसीहत देते हुए कहा है कि उन्हें अब अपनी अलग पार्टी बना लेनी चाहिए. उन्हें कांग्रेस को जितना नुकसान पहुंचाना था व पहुंचा चुके हैं इसलिए अब वह इस तरह के हथकंडे अपनाना बंद कर दें.

पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने जिस तरह का रवैया अपनाया था, उसके बाद हर किसी का ध्यान राहुल गांधी के बजाय नवजोत सिंह सिद्धू की नाराजगी पर ज्यादा था. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों जिस तरह का रुख अपना रहे हैं वह पार्टी को काफी नुकसान पहुंचाने वाला है. उन्होंने कहा कि सिद्धू का राशिफल ऐसा नहीं है कि वो किसी एक नेता या पार्टी के अधीन काम कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें :- नवजोत सिंह सिद्धू ने किया कृषि विधेयकों का विरोध, बोले- 'ये किसानों को बर्बाद कर देगा'
रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को अलग पार्टी बनाकर आगे का रास्ता देखन चाहिए. उन्होंने कहा कि वह अब कांग्रेस को और नुकसान पहुंचाना बंद कर दें. उन्होंने सिद्धू के बारे में कहा कि वह जिस भी पार्टी में रहे हैं उसे ही नुकसान पहुंचाया है. कांग्रेस में आने के बाद से ही वह पार्टी को नुकसान पहुंचाने में लगे हुए हैं.



इसे भी पढ़ें :- जब राहुल के प्रोग्राम में सवाल पूछने से रोका तो सिद्धू बोले- पाजी आज न रोक, पहला ही बिठा रखे सी

कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू राजनीति को भी टी—20 मैच या वनडे मैच की तरह ही ले रहे हैं ज​बकि राजनीति में सबको साथ लेकर चलना पड़ता है. टेस्ट मैच की तरह मैदान में जो टीम टिकी रहती है वहीं जीतती है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू का रवैया राजनीति के लायक नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज