लाइव टीवी

पंजाब के बठिंडा में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या
Chandigarh-Punjab News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 18, 2020, 8:26 AM IST
पंजाब के बठिंडा में क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या
पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक)

फिलहाल मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है और तरुण पाल सिंह के चचेरे भाई पर फायरिंग का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 8:26 AM IST
  • Share this:
चंड़ीगढ़. पंजाब के बठिंडा (Bathinda) के तलवंडी साबो स्थित इमनागोर गांव में एक क्रिकेट मैच (Firing in Cricket Match) के दौरान हुई फायरिंग में स्थानीय कांग्रेस (Congress) नेता तरुण पाल सिंह की मौत हो गई. 35 वर्षीय सिंह की तरफ से गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट करवाया गया था और सोमवार को उसका आखिरी दिन था. फिलहाल मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है और तरुण पाल सिंह के चचेरे भाई पर फायरिंग का आरोप है. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गांव में कॉस्को क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था. फाइनल मैच में एक पक्ष का दूसरे पक्ष से विवाद हो गया. इस दौरान अचानक कुछ लोग मंच पर चढ़ गए और भीड़ में फायरिंग शुरू हो गई. एक गोली कांग्रेसी नेता तरुणपाल सिंह को लगी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

वहीं, घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए कांग्रेसी नेता सिंह को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं इस गोलीबारी में उनके चचेरे भाई को बठिंडा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोगों का कहना है कि दोनों चचेरे भाइयों में कॉलेज टाइम से ही रंजिश थी.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 7:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर