अपना शहर चुनें

States

पंजाब कैबिनेट में बदलाव के मुद्दे पर बोले कांग्रेस MP- छोटी बात को बढ़ा रहे सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

मंत्रिमंडल में बदलाव पर कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि जिन्होंने बहुत अच्छा किया है, उन्हें बहुत अच्छे महकमे दिए गए हैं. ऐसे में सिद्धू एक बहुत छोटी बात को बढ़ा रहे हैं.

  • Last Updated: June 7, 2019, 12:30 PM IST
  • Share this:
पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने मंत्रिमंडल में बदलाव किए हैं. इसके तहत कई मंत्रियों के विभाग बदले गए हैं. जिन मंत्रियों के विभाग बदले गए उनमें नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी शामिल है. सिद्धू के मंत्रालय बदले जाने पर अब राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है.

पूरे मामले पर लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि जिन्होंने बहुत अच्छा किया है, उन्हें बहुत अच्छे महकमे दिए गए हैं. सिद्धू एक बहुत छोटी बात को बढ़ा रहे हैं. बिट्टू ने कहा कि अभी भी इस बात को समेटा जा सकता है.

मंत्रिमंडल में बदलाव से पहले गुरुवार को पंजाब कैबिनेट की बैठक हुई थी. इस बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू शामिल नहीं हुए थे. इस पर लुधियाना सांसद ने कहा कि वे घर में ही थे लेकिन कैबिनेट मीटिंग में नहीं गए. सबका मत था कि उन्हें कैबिनेट मीटिंग में आना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अगर बात नहीं करेंगे तो और दूरियां बढ़ेंगी.



बता दें कि मंत्रिमंडल बदलाव में नवजोत सिंह सिद्धू को बिजली के अलावा नए और नवीकरणीय ऊर्जा स्रोत मंत्रालय का प्रभार सौंपा गया है.
सिद्धू को ठहराया था जिम्मेदार
दरअसल पंजाब में कांग्रेस को जिन 5 लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के शहरी निकाय मंत्रालय के खराब कामकाज को जिम्मेदार ठहराया था. जबकि इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू का कहना था कि जिन लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसकी जिम्‍मेदारी सामूहिक है. सिद्धू ने कहा कि हार के लिए पंजाब में पूरी पार्टी जिम्मेदार है. सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए. लिहाजा वो बैठक में शामिल नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें-

पंजाब सरकार में कई मंत्री लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठती है: नवजोत सिंह सिद्धू

स्‍वर्ण मंदिर में ऑपरेशन ब्‍लू स्‍टार की बरसी पर सिख श्रद्धालु भिड़े

कैप्टन ने कर्ज माफी के लिए PM को लिखी चिट्ठी, कहा- भारत सरकार को यह कड़वी गोली निगलनी पड़ेगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज