लाइव टीवी

सिद्धू के बयान पर बदले पंजाब के मंत्रियों के सुर, बोले- माफी की ज़रूरत नहीं
Chandigarh-Punjab News in Hindi


Updated: December 3, 2018, 1:23 PM IST
सिद्धू के बयान पर बदले पंजाब के मंत्रियों के सुर, बोले- माफी की ज़रूरत नहीं
कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

सिद्धू का इस्तीफा मांगने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री राजिंदर बाजवा के भी अब सुर बदल गए हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू की सफाई के बाद यह मामला खत्म हो गया.

  • Last Updated: December 3, 2018, 1:23 PM IST
  • Share this:
नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान पर काफी हंगामा हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह उनके कैप्टन नहीं, बल्कि राहुल गांधी उनके कैप्टन हैं. इसके बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री त्रिपत राजिंदर बाजवा ने उनके इस्तीफे की मांग की थी. ताज़ा हालात ये हैं कि कैबिनेट बैठक से पहले पंजाब कांग्रेस ने सिद्धू के प्रति रुख नरम किया है. सिद्धू का इस्तीफा मांगने वाले पंजाब कैबिनेट मंत्री राजिंदर बाजवा के भी अब सुर बदल गए हैं.

उन्होंने कहा कि सिद्धू की सफाई के बाद यह मामला खत्म हो गया. सिद्धू के बयान पर ऐतराज़ जाहिर करना काफी है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव होने हैं और जो मुद्दे कैबिनेट में लिस्टेड हैं, उन पर ही चर्चा की जाएगी. कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा ने भी कहा कि यह मसला इतना बड़ा नहीं है. सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि राजनीतिक बात पार्टी के मंच पर होती है. सिद्धू ने कैप्टन को अपने पिता सामान कहा है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के पकिस्तान जाने पर अपनी नाराज़गी पहले ज़ाहिर की थी. इस पर सिद्धू ने यहां तक कह दिया था कि कौन कैप्टन? उनके कैप्टन तो राहुल गांधी हैं, कैप्टन तो फ़ौज के कैप्टन हैं।



उधर सिद्धू ने आज कैप्टन को अमरिंदर सिंह को अपने पिता सामान बताया और कहा कि वह इस मसले को खुद सुलझाएंगे. उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी पहले यही बात कही थी कि कैप्टन सिद्धू के पिता सामान हैं.
First published: December 3, 2018, 1:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading