पंजाब के CM अमरिंदर सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बोले- सभी मंत्री कराएं जांच
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब के CM अमरिंदर सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बोले- सभी मंत्री कराएं जांच
पंजाब के CM अमरिंदर सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई (फाइल फोटो)

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने पंजाब के सभी मंत्रियों, अधिकारियों और लोगों से कोविड-19 (Covid-19) के संक्रमण का संदेह होने या लक्षण दिखने पर जांच कराने के लिए कहा है.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh)  की कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. एक दिन पहले ही मंत्रिमंडल के उनके सहयोगी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. पंजाब के ग्रामीण विकास और पंचायत मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा मंगलवार को संक्रमित पाए गए थे. एक प्रवक्ता ने बताया कि अमरिंदर सिंह ने सभी मंत्रियों, विभाग सचिवों और विधायकों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया है.

प्रवक्ता ने बताया कि दो मंत्री सुखजिंदर रंधावा और अरूणा चौधरी ने भी बुधवार को जांच करवायी जबकि कुछ मंत्रियों ने मंगलवार को जांच करायी थी. कांग्रेस के दो विधायकों ने भी बुधवार को जांच करायी और उनके नतीजे की प्रतीक्षा है. बुधवार को मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों और विशेषकर संक्रमित पाए गए आईएएस या पीसीएस अधिकारियों के संपर्क में आए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को खुद जांच कराने को कहा था.

संदेह होने पर सभी कराएं जांच



अमरिंदर सिंह ने मंत्रिमंडल को सूचित किया कि बाजवा ठीक हैं और सभी मंत्रियों तथा अन्य लोगों को अत्यधिक सावधानी बरतने को कहा. मुख्यमंत्री ने पंजाब के लोगों से कोविड-19 के संक्रमण का संदेह होने या लक्षण दिखने पर जांच कराने के लिए कहा है. उन्होंने जोर दिया है कि शुरुआत में संक्रमण का पता लग जाने पर बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading