लाइव टीवी

COVID-19 Update: पंजाब में 79 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या
Chandigarh-City News in Hindi


Updated: April 6, 2020, 10:34 PM IST
COVID-19 Update: पंजाब में 79 हुई कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या
पंजाब में अब तक 7 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है.

पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 79 हो गई है.

  • Last Updated: April 6, 2020, 10:34 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. देश में कोरोना वायरस (COVID-19) का कहर जारी है. वहीं, पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 79 हो गई है और अब तक 7 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. इससे पहले, कोरोना के संक्रमण से राज्य मे रविवार को दो वृद्ध महिलाओं की मौत हो गई थी.

सीएम ने किया है ये ऐलान
बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया कि पुलिसकर्मियों और सफाई कर्मचारियों को 50 लाख का स्वास्थ्य बीमा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इनकी देखभाल के लिए हर संभव कदम उठाएंगे. स्वास्थ्य बीमा का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य के पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारियों को केंद्र सरकार के बीमा योजना का फायदा नहीं मिलता है इसलिए ये फैसला लिया गया है.





देश में कोविड-19 के मृतकों की संख्या 111 हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय
उल्लेखनीय है कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नए मामले सामने आने के साथ ही सोमवार को कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के शाम छह बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक देश के विभिन्न अस्पतालों में 3,851 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं,  381 लोगों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी और एक व्यक्ति विदेश चला गया. कुल मामलों में 66 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-

पंजाब: कोरोना को लेकर FB-वॉट्सऐप पर फैलाई जा रही झूठी अफवाह, 34 केस दर्ज

कोरोना: पंजाब के CM अमरिंदर सिंह का बड़ा ऐलान, 50 लाख का मिलेगा इंश्योरेंस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 10:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading