लाइव टीवी

तीन दिन से अस्पताल के चक्कर काट रही, नहीं हो पा रही कोरोना की जांच: डॉक्टर ने सुनाया सीएम अमरिंदर को दुखड़ा
Chandigarh-Punjab News in Hindi

भाषा
Updated: March 30, 2020, 8:33 AM IST
तीन दिन से अस्पताल के चक्कर काट रही, नहीं हो पा रही कोरोना की जांच: डॉक्टर ने सुनाया सीएम अमरिंदर को दुखड़ा
पंजाब में जांच के लिए परेशान हो रही डॉक्टर

पंजाब (Punjab) में रेजिडेंट डॉक्टर को तेज बुखार, सीने में दर्द, खांसी और चक्कर आने पर हॉस्पिटल वाले नहीं कर कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण की जांच.

  • Share this:
अमृतसर. पंजाब के अमृतसर स्थित एक अस्पताल की 26 वर्षीय रेजिडेंट डॉक्टर का आरोप है कि वह तीन दिनों से अस्पताल के चक्कर लगा रही है, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर उसकी जांच नहीं की जा रही है. परमिंदर कौर ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी हालत अच्छी नहीं है. उन्होंने बताया कि उन्हें तेज बुखार, सीने में दर्द, खांसी, चक्कर आने सहित कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं.

परमिंदर कौर ने कहा कि उसने गुरु नानक देव मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में प्राधिकारियों से उसकी कोरोना वायरस संबंधी जांच करने को कहा, लेकिन उन्होंने ‘‘कुछ और वक्त इंतजार करने की’’ सलाह देकर इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को रविवार को इस बारे में ट्वीट किया.

परमिंदर ने कहा, 'कुछ घंटों बाद मुझे मुख्यमंत्री कार्यालय से फोन आया और उन्होंने मुझे जांच कराने के लिए अस्पताल जाने को कहा. लेकिन आइसोलेशन वार्ड में डॉक्टरों ने पहले मुझे अस्पताल में भर्ती होने को कहा. इस वार्ड में कोविड-19 से संक्रमित दो लोग हैं. अगर मैं वहां जाती हूं और मैं संक्रमित नहीं हूं तो मुझे संक्रमण हो सकता है.'



ये भी पढ़ें : COVID-19 लॉकडाउन में शराब न मिलने से केरल में नई त्रासदी, अब तक 9 आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 7:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading