पंजाब से विदेश जाने वालों को झटका, कोरोना के कारण डाक्‍युमेंट वेरीफिकेशन का काम रुका
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब से विदेश जाने वालों को झटका, कोरोना के कारण डाक्‍युमेंट वेरीफिकेशन का काम रुका
विदेश जाने वाले लोगों का दस्‍तावेज वेरीफिकेशन रुका.

पंजाब (Punjab) से विदेश जाने वाले लोगों के दस्‍तावेज वेरीफिकेशन का काम 9 जुलाई से रुक गया है. इसे अगले आदेश तक रोके रखा जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना महामारी (Coronavirus) के कारण देश में अभी भी कई प्रतिबंध लगे हैं. दिनोंदिन राज्‍यों में कोरोना वायरस संक्रमण (Covid-19) के मामले बढ़ रहे हैं. इनमें से पंजाब (Punjab) भी एक है. यहां अब तक 6907 मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में पंजाब सरकार हर एहतियातन कदम उठा रही है. इसी क्रम में पंजाब से विदेश जाने वाले लोगों के लिए उनके दस्‍तावेज वेरीफिकेशन का काम रोक दिया गया है. यह आदेश 9 जुलाई से प्रभावी है. इसे अगले आदेश तक रोके रखा जाएगा.

डॉक्‍युमेंट वेरीफिकेशन का काम रोके जाने पर विभाग के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी कृपा शंकर सरोज ने जानकारी दी है कि विभाग की ओर से यह फैसला कोरोना महामारी के दिनोंदिन बढ़ रहे खतरे को देखते हुए लिया गया है. उनके अनुसार लोगों के दस्‍तावेज वेरीफिकेशन का काम चंडीगढ़ स्थित ऑफिस में होता है, लेकिन अब यह 9 जुलाई से रोक दिया गया है.

बता दें कि पंजाब में अब तक 178 लोगों की मौत कोरोना वायरस महामारी के कारण हो चुकी है. चंडीगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण के बुधवार को 15 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमित कुल लोगों की संख्या बढ़कर 507 हो गई है.

बताया गया कि संक्रमण के नए मामलों में सेक्टर-49 में रहने वाले एक ही परिवार के छह लोग भी शामिल हैं. बुलेटिन के अनुसार, शहर में 98 संक्रमित लोगों का उपचार चल रहा है और कुल सात लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading