अमृतसर: घर के बाहर खेल रहा था दो साल का मासूम, कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला
Chandigarh-Punjab News in Hindi

अमृतसर: घर के बाहर खेल रहा था दो साल का मासूम, कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला
अमृतसर में दो साल के मासूम को नोंच कर खा गए आवारा कुत्ते (सांकेतिक फोटो)

राजस्थान के झालावा जिले के पिपलिया खुर्द गांव में शुक्रवार रात पानी भरने के लेकर दो महिलाओं में एक दो महीने की बच्ची की मौत हो गई.

  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान (Rajasthan) और पंजाब (Punjab) में हुए दर्दनाक हादसों में दो मासूमों की जान चली गई. पहला मामला पंजाब के अमृतसर का है, जहां वरपाल गांव में गली में खेल रहे सवा दो साल के बच्चे को आवारा कुत्ते (Dogs) नोंच-नोंचकर मार डाला. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त पूरा परिवार घर के अंदर था.

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के वरपाल गांव में गुरविंदर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. गुरविंदर का एक ही बेटा था, जिसका नाम गुरमानदीप सिंह था. बताया जाता है कि गुरमानदीप अपनी गाड़ी से खेलते खेलते घर से बाहर निकल गया और किसी को खबर ही नहीं लगी. घर के बाहर ही कुछ आवारा कुत्तों ने उसे काटना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर लोग घरों के अंदर ही थे इसलिए किसी ने भी बच्चे के चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी.

बताया जा रहा है कि आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर खेत में ले गए और उसे बुरी तरह से नोंच दिया. कुत्तों के बुरी तरह से नोंचने के कारण गुरमानदीप की मौके पर ही मौत हो गई. गुरमानदीप के दादा बलबीर सिंह जब घर से बाहर निकले तो उन्होंने कुत्तों के झुंड को कोई चीज नोंचते हुए दिखाई दी. पास जाकर देखने पर पता चला कि वह गुरमानदीप था, जिसकी मौत हो चुकी थी.



वहीं राजस्थान के झालावा जिले के पिपलिया खुर्द गांव में शुक्रवार रात पानी भरने के लेकर दो महिलाओं में वि​वाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत मारपीट की आ गई. दोनों महिलाएं एक दूसरे को पकड़कर धक्का देने लगीं, इसी दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वह पास में मौजूद एक दो माह की बच्ची पर गिर पड़ीं. बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



इसे भी पढ़ें :-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading