लाइव टीवी

पंजाब: नशे में धुत टीचर ने महिला अध्यापक से की बदसलूकी, गोली मारने की दी धमकी, VIDEO वायरल


Updated: February 4, 2020, 3:21 PM IST
पंजाब: नशे में धुत टीचर ने महिला अध्यापक से की बदसलूकी, गोली मारने की दी धमकी, VIDEO वायरल
महिला टीचर के साथ से बदसलूकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुरदासपुर (Gurdaspur) में एक सरकारी स्कूल अध्यापक शराब के नशे में साथी महिला टीचर (Teacher) के साथ गाली-गलौज की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है.

  • Last Updated: February 4, 2020, 3:21 PM IST
  • Share this:
गुरदासपुर. पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) में एक सरकारी स्कूल टीचर का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पंजाबी अध्यापक शराब के नशे में धुत स्कूल की ही एक महिला टीचर (Teacher) सुखबीर कौर के साथ बदसलूकी कर रहा है. इतना ही नहीं, शराबी अध्यापक महिला को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है. मामला गुरदासपुर के भैणी पस्वाल गांव का है.

दरअसल, अध्यापक गुरजीत सिंह अपने बेटे की शादी इस महिला टीचर के साथ करवाना चाहता था, लेकिन महिला टीचर ने शादी से इनकार करते हुए अपने घर वालों की पसंद से कहीं और शादी कर ली. इसी बात गुरजीत इतना खफा हुआ कि वह हर रोज महिला टीचर को परेशान करने लगा. हद तो तब हो गई जब सोमवार सुबह स्कूल आते ही वह महिला टीचर के साथ गाली-गलौज करने और गोली मारने की धमकी देने लगा.

महिला की बेटे से शादी कराना चहाता था आरोपी
पीड़ित महिला अध्यापक सुखबीर कौर ने बताया कि गुरजीत सिंह पंजाबी का अध्यापक है और वह पिछले पांच दिनों से छुट्टी पर था. लेकिन सोमवार को छुट्टी से लौटने के बाद वह शराब पीकर स्कूल पहुंचा और आते ही गाली-गलौज करने लगा. जब उन्होंने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी देने लगा. इस घटना का कुछ छात्रों ने वीडियो बना लिया. कौर का आरोप है कि कुछ महीने पहले इस अध्यापक ने कहा था कि वो अपने बेटे के शादी मुझसे करवाना चाहता है, लेकिन मैंने मना कर दिया था. इसी रंजिश के चलते वो उसे परेशान करता आ रहा है.

आरोपी अध्यापक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
महिला टीचर ने कहा कि वह प्रग्नेंट है और उसे इस अध्यापक की तरफ से लगातार परेशान किया जा रहा है. पीड़ित टीचर ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जांच टीम के अधिकारी निर्मल सिंह ने बताया कि उन्होंने महिला अध्यापक, स्कूल के सभी स्टाफ और बच्चों के बयान दर्ज किए हैं. दोषी पाए जाने पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-PAU के वीसी ने टिड्डियों से बचने का मांगा सुझाव तो पाक से मिला ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 3:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर