किसान संगठन ने कहा- पंजाब आकर कृषि कानूनों के फायदे बताएं हेमा मालिनी, खर्च हम उठाएंगे

हेमा मालिनी को किसान संगठन ने किया आमंत्रित. (File Pic)

पंजाब के किसान संगठन कांधी किसान संघर्ष कमेटी (KKSC) ने मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को पंजाब में आमंत्रित किया है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. किसान 3 कृषि कानूनों (Farm Laws) को वापस लेने की मांग को लेकर 50 दिन से अधिक समय से दिल्‍ली की सीमाओं पर आंदोलन (Farmers Protest) कर रहे हैं. मंगलवार को किसानों और सरकार के बीच 10वें दौर की वार्ता होनी है. इस बीच पंजाब के किसान संगठन कांधी किसान संघर्ष कमेटी (KKSC) ने मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) को पंजाब में आमंत्रित किया है. किसान संगठन का कहना है कि हेमा मालिनी पंजाब आएं और किसानों को केंद्र सरकार के तीनों कानूनों के फायदे बताएं.

    किसान संगठन ने यह भी कहा है कि वो हेमा मालिनी के पंजाब आने की टिकट और फाइव स्‍टार होटल का एक हफ्ते का खर्च भी वहन करने को तैयार है. इस आमंत्रण के लिए किसान संगठन ने एक पत्र भी भेजा है. किसान संगठन का यह कदम हेमा मालिनी के एक बयान के बाद आया है. इसमें हेमा मालिनी ने कहा था कि किसान यह नहीं जानते कि उन्‍हें क्‍या चाहिए. उनके पास कोई एजेंडा नहीं है. वे विपक्ष के बहकावे में आ रहे हैं.

    किसान संगठन केकेएससी के चेयरमैन भूपिंदर सिंह, उपाध्‍यक्ष जरनैली सिंह ने पत्र में लिखा है कि पंजाब में हेमामालिनी को भाभी के समान सम्‍मान दिया जाता है. भाभी मां के समान होती है. पंजाब में आपने चुनाव के दौरान खुद ही कहा था कि आप पंजाब की बहू हैं. हेमा मालिनी एक्‍टर धर्मेंद्र की पत्‍नी हैं. धर्मेंद्र पंजाब से ताल्‍लुक रखते हैं. उनके बेटे सनी देओल गुरदासपुर से सांसद हैं.

    पत्र में हेमा मालिनी को यह भी लिखा गया है, 'अपनी फसल का उपयुक्‍त मूल्‍य पाने के लिए दिल्‍ली की सीमाओं पर 51 दिन से अधिक समय से आंदोलन कर रहे 100 से अधिक किसान अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में आपका बयान हर पंजाबी के लिए निराशाजनक है. किसान कठिन परिश्रम से अपनी फसल उगाता है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.