नाबालिग ने परिवार वालों पर लगाया जबरन देह व्यापार करवाने का आरोप, एक गिरफ्तार

पंजाब में हैरान करने वाला मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

पंजाब में हैरान करने वाला मामला सामने आया है (सांकेतिक तस्वीर)

Punjab News: नाबालिग की मां का आरोप है कि बेटी की सौतेली मां की बहू ने एक रात उसे किसी अनजान शख्स के साथ भेज दिया जहां उसने उसके साथ जबरन संबंध बनाए.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंंजाब (Punjab) के लुधियाना के जगराओ में एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता, सौतली मां और भाई-भाभी पर जबरन देह व्यापार (Sex Trade) करवाने के आरोप लगाए हैं. नाबालिग की मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जबकि मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता की उम्र करीब 15 साल है. उसकी मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पति ने करीब 7 साल पहले झगड़ा होने की वजह से अपने परिवार को छोड़ दिया था. जिसके बाद वह अपने बेटे और बेटी के साथ रह रही थी. पीड़िता की मां का कहना है कि कोरोनाकाल में लॉकडाउन के दौरान नाबालिग के पिता उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए.

शिकायत में कही गई ये बात
शिकायत में कहा गया है कि काफी दिन तक बेटी की मां से निरंतर बात होती रही. जबकि बीच में बेटी के फोन आने बंद हो गए. एक दिन बेटी का अचानक फोन आया और बताया कि उसके पिता, सौतेली मां, भाई और भाभी उसे घिनौना काम करने पर मजबूर करते हैं और मना करने पर उसके साथ मारपीट करते हैं.
नाबालिग की मां का आरोप है कि बेटी की सौतेली मां की बहू ने एक रात उसे किसी अनजान शख्स के साथ भेज दिया जहां उसने उसके साथ जबरन संबंध बनाए. एक दिन उसे रोशन नाम के व्यक्ति के पास छोड़ दिया गया. उसने भी लड़की के साथ घिनौना काम किया. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कमलदीप कौर ने बताया कि पीड़िता 15 साल की है और इसकी मां के बयानों के आधार पर पुलिस ने गुरप्रीत सिंह, पिंकी, आकाश, पूजा, रोशन कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है. रोशन कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज