थाने में घुसकर बदमाशों ने पुलिसवालों को जमकर पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

News18Hindi
Updated: September 7, 2019, 6:56 PM IST
थाने में घुसकर बदमाशों ने पुलिसवालों को जमकर पीटा, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी कैमरा फुटेज ( CCTV camera footage) में दिखाई दे रहा है कि आरोपी पुलिस कर्मचारियों को थाने में दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से मार रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2019, 6:56 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के फाजिल्का जिले (Fazilka District) के एक थाने में कुछ लोगों ने घुसकर पुलिस (Police) कर्मचारियों पर हमला कर दिया. लोग अपने हाथ में लाठी-डंडा लिए हुए थे. उन लोगों ने थाने (Police Station) में पुलिसवालों को पीटना शुरू कर दिया. थाने में हुई यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई. इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना फाजिल्का जिले के थाना अरनीवाला की है. यहां सट्टा लगाने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसे फिरोजपुर की केंद्रीय जेल में भेज दिया गया. महिला की गिरफ्तारी पर नाराज उनका पति और देवर अपने भतीजों के साथ थाने में आया और पुलिस पर हमला कर दिया. इस हमले के दौरान दो पुलिस कर्मचारी जख्मी हो गए, जिनको फाजिल्का के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डंडों से किया हमला
सीसीटीवी कैमरा फुटेज में दिखाई देता है कि आरोपी पुलिस कर्मचारियों को थाने में दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से मार रहे हैं. पुलिस वाले बचाने के लिए इधर से उधर भाग रहे हैं. घटना में घायल हुए पुलिसकर्मी सलविंदर सिंह और जोमिल मसीह अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि वह थाना अरनीवाला के गेट पर तैनात थे. इसी दौरान कुछ लोग थाने में जबरदस्ती दाखिल होने की कोशिश करने लगे. जब उन्हें रोका तो आरोपियों ने उनपर डंडों से हमला कर दिया. जिससे वे दोनों जख्मी हो गए.

पांच लोगों पर मामला दर्ज
इस संबंध में थाना अरनीवाला के एसएचओ कौर सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि 5 लोगों पर थाने के अंदर दाखिल होने और पुलिस कर्मचारियों की मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है. कौर सिंह ने बताया कि फिलहाल पांचों आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...