पड़ोसन को फ्लाइंग किस देना युवक को पड़ा भारी, हुई तीन साल की जेल

पीड़ि‍ता ने बताया कि बार-बार कहने के बावजूद शख्‍स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था, जिसके बाद उन्‍होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अब कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार दिया है.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 4:03 PM IST
पड़ोसन को फ्लाइंग किस देना युवक को पड़ा भारी, हुई तीन साल की जेल
फ्लाइंग किस करने पर तीन साल की जेल
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 4:03 PM IST
पंजाब के मोहाली (Mohali) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां अदालत (Court) ने एक युवक को तीन साल की सजा सुनाई है. खास बात यह है कि अदालत ने एक शादीशुदा महिला को फ्लाइंग किस (Flying kiss) करके परेशान करने के मामले में युवक को यह सजा सुनाई है. दरअसल, महिला ने शिकायत की थी कि पड़ोस में रहने वाला एक शख्‍स अपनी छत से फ्लाइंग किस करके उन्‍हें परेशान करता है. कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को दोषी मानते हुए सजा सुनाई है.

शिकायत पर भी हरकत से बाज नहीं आया शख्‍स
जानकारी के मुताबिक, यह मामला मोहाली के फेज-11 का है. दोषी युवक और पीड़ित महिला फेज-11 की एक ही आवासीय सोसाइटी (Residential society) में रहते हैं. दोषी युवक का नाम विनोद है. पीड़िता के अनुसार, विनोद उनके ऊपर वाली मंजिल में रहता है और जब भी पड़ोसी से उनका सामना होता है तो वह बार-बार उन्‍हें फ्लाइंग किस करके परेशान करने लगता है. पीड़िता की मानें तो कई बार विरोध करने और अपने पति से शिकायत करने के बाद भी विनोद अपनी हरकत से बाज नहीं आया.

तंग आकर पुलिस में दी थी शिकायत

आज तक के अनुसार, अंत में परेशान होकर पीड़ित महिला ने फेज-11 के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बताया कि आरोपी ने एक बार उनकी बाजू पकड़ने की भी कोशिश की थी. किसी तरह महिला ने आरोपी से खुद को बचाया और घर आ गई. पुलिस में दी शिकायत में उन्‍होंने बताया कि आरोपी अक्सर उनके साथ छेड़छाड़ करता था और ताने भी मारता था. वहीं, आरोपी ने भी महिला और उसके पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें मिलने के बाद क्रॉस एफआईआर दर्ज की. इसके बाद मामला कोर्ट में जा पहुंचा. जहां सबूत न मिलने की वजह से कोर्ट ने पीड़िता और उसके पति को बरी कर दिया. वहीं, आरोपी विनोद को कोर्ट ने तीन साल की कैद और जुर्माने की सजा सुनाई.

ये भी पढ़ें- 

पाली में खाप पंचायत ने वसूला सवा पांच लाख रुपए का जुर्माना
Loading...

अलवर: बहुचर्चित पहलू खान मॉब लिंचिंग केस, कल आ सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...