पंजाब के लुधियाना में एक ही परिवार के चार लोग घर में मृत मिले

पंजाब पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सांकेतिक तस्वीर (फाइल)

पंजाब पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सांकेतिक तस्वीर (फाइल)

पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में एक ही परिवार के चार लोग मृत पाए गए हैं. पुलिस ने मामले में पारिवारिक विवाद की आशंका से इनकार नहीं किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना के मयूर विहार कॉलोनी में एक ही परिवार के चार लोग अपने घर में मृत पाये गये हैं. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मकान मालिक एवं प्रॉपर्टी डीलर राजीव सूद घर में नहीं मिले हैं.

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समीर वर्मा ने बताया कि हत्या के लिए तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है. उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान राजीव सूद की पत्नी सुनीता, बेटा आशीष, बहू गरिमा और 13 साल के पोते के रूप में पहचान की गई है .

उन्होंने बताया कि यह मामला तब प्रकाश में आया जब गरिमा के पिता उससे मिलने पहुंचे. जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने पड़ोसियों और पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद की आशंका से इनकार नहीं किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस को राजीव सूद की कार भी मिली है. यह पास के साउथ सिटी इलाके में एक स्थान पर खड़ी थी. वाहन जला हुआ मिला था हालांकि, इसमें कोई नहीं था.


उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज