गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त कर विवादों में घिरे सांसद सनी देओल, अब दी सफाई

तिनिधि नियुक्त करने पर सनी देओल ने कहा कि ससंद सत्र जॉइन करने के लिए और अन्य कामों की वजह से मैं ज्यादातर बाहर ही रहता हूं. इसलिए मैंने एक पीए नियुक्त कर दिया.

News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 10:09 PM IST
गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त कर विवादों में घिरे सांसद सनी देओल, अब दी सफाई
गुरदासपुर में प्रतिनिधि नियुक्त विवाद पर सनी देओल ने दी सफाई (File Photo)
News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 10:09 PM IST
पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सनी देओल ने अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने पर उठे विवाद पर सफाई पेश की. सनी देओल ने बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. सांसद ने कहा कि बेवजह का विवाद खड़ा किया जा रहा है. मैंने अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया, ताकि संसदीय क्षेत्र में काम बिना किसी रुकावट के चलता रहे.

प्रतिनिधि नियुक्त करने पर सनी देओल ने कहा, 'ससंद सत्र जॉइन करने के लिए और अन्य कामों की वजह से मैं ज्यादातर बाहर ही रहता हूं. इसलिए मैंने एक पीए नियुक्त कर दिया, जो क्षेत्र में हो रहे कार्यों को देखेगा और मुझे रिपोर्ट करेगा. प्रतिनिधि नियुक्त करने का मेरा मकसद सिर्फ समय पर सभी विकास कार्य कराना और लोगों की समस्याओं का समय पर समाधान कराना है. मैं नहीं चाहता कि मेरे बाहर रहने की वजह से काम रुके और विकास बाधित हो.'

गुरप्रीत सिंह पलहेरी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था
इससे पहले सनी देओल ने गुरदासपुर में संसदीय क्षेत्र का कामकाज करने के लिए गुरप्रीत सिंह पलहेरी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था. जिसके चलते विपक्षियों का आरोप है कि सनी देओल गुरदासपुर के बजाय मुंबई में रहना चाहते हैं. वे गुरदासपुर में सिर्फ लोगों के वोट लेने के लिए आए. अब काम करने की बारी आई तो प्रतिनिधि नियुक्‍त कर दिया.

राइटर और फिल्‍म निर्देशक हैं पलहेरी
सुपिंदर सिंह के बेटे गुरप्रीत सिंह पलहेरी लेखक और फिल्‍म निर्देशक हैं. फिल्‍म वीर जारा के बाद चर्चा में आए. इसके अलावा ये यमला पगला दीवाना, घायल वंस अगेन, सन ऑफ सरदार, सुपर सिंह, अंबरसरिया और सज्‍जन सिंह रंगरूट जैसी फिल्‍मों का हिस्‍सा रहे हैं. दिलजीत दोसांज के साथ भी इन्‍होंने काम किया है.

ये भी पढ़ें--
Loading...

ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

घर में भरे पानी की फोटो ट्वीट करके शिवसेना-BJP पर बरसे NCP नेता नवाब मलिक

UP उपचुनाव: इस प्लान से SP-BSP के गढ़ ढहाएगी बीजेपी!
First published: July 2, 2019, 10:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...