पंजाब के मोगा में हेड कांस्टेबल ने AK-47 से बरसाईं गोलियां, पत्नी और ससुराल के तीन लोगों की मौत
Chandigarh-Punjab News in Hindi

पंजाब के मोगा में हेड कांस्टेबल ने AK-47 से बरसाईं गोलियां, पत्नी और ससुराल के तीन लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना में उसके साले की 10 साल की बेटी भी घायल हो गई. बाद में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपनी एके 47 सर्विस राइफल जमा कर दी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मोगा. पंजाब के मोगा में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने रविवार को अपनी पत्नी और सास समेत ससुराल के तीन सदस्यों की अपनी सर्विस रिवॉल्वर से कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और फिर पुलिस में आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस ने बताया कि किसी विवाद को लेकर कुलविंदर सिंह का अपने ससुराल वालों से झगड़ा हुआ था और गुस्से में आकर उसने इस अपराध को अंजाम दे दिया. कुछ दिन पहले उसकी पत्नी अपने मायके गई थी.

पुलिस ने बताया कि मोगा जिले के धर्मकोट उपमंडल में सेद जलालपुर गांव में सिंह ने अपनी पत्नी और सास समेत ससुराल के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी.



पुलिस ने बताया कि गोलीबारी की घटना में उसके साले की 10 साल की बेटी भी घायल हो गई. बाद में उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपनी एके 47 सर्विस राइफल जमा कर दी, जिसे उसने ड्यूटी पर जाने के मकसद से पुलिस लाइन से शनिवार शाम को लिया था.



पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. मरने वालों की पहचान सिंह की पत्नी राजविंदर कौर (45), सास सतविंदर कौर (65), साले जसकरण सिंह (40) और साली उपिंदरजीत कौर (32) के तौर पर हुई है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोगा सरकारी अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में कब तक जारी रहेगी 'फ्री बिजली-पानी' सुविधा? सीएम केजरीवाल ने दिया यह जवाब

पति को नहीं चाहिए था तीसरा बच्चा, सेक्स के दौरान रेत दिया पत्नी का गला
First published: February 16, 2020, 3:20 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading