होम /न्यूज /पंजाब /'जीते जी पुलिस के हाथ नहीं आऊंगा...' गोल्डी बराड़ का दावा- नहीं हूं किसी की हिरासत में!

'जीते जी पुलिस के हाथ नहीं आऊंगा...' गोल्डी बराड़ का दावा- नहीं हूं किसी की हिरासत में!

मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी का दावा नहीं हूं किसी की हिरासत में. (फोटो न्यूज18)

मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी का दावा नहीं हूं किसी की हिरासत में. (फोटो न्यूज18)

Punjab News: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ने नया दावा कर सनसनी फैला दी है. हाल ही मे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के नए दावे ने मचाई सनसनी.
गोल्डी का दावा, 'नहीं हूं किसी की हिरासत में', कहा- जीते जी पुलिस के हाथ नहीं आऊंगा.
इससे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के दावे पर अब कई सवाल उठने लगे हैं.

(एस. सिंह)

चंडीगढ़. भले ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हिरासत की पुष्टि की है, लेकिन वह यूट्यूब पर एक बार फिर सामने आया है. इसके साथ ही गोल्डी बराड़ ने दावा किया है कि वह किसी की भी हिरासत में नहीं है. बराड़ ने एक यूट्यूब वीडियो में एक पत्रकार के साथ साक्षात्कार में दावा किया है कि उसे अमेरिकी पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है.

पंजाब सरकार के दावों के बीच सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हिरासत पर अभी भी असमंजस जारी है. दि ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के मुताबिक यूट्यूब के एक पत्रकार से फोन पर बात करते हुए गैंगस्टर ने यह भी कहा कि वह फिलहाल अमेरिका में नहीं है. बराड़ ने कहा है कि वह जीते जी पुलिस के हाथ नहीं आएगा, मरने के बाद ही उसका शव पुलिस के हाथ लगेगा. हालांकि फोन पर बातचीत दिखाने वाले वीडियो की सत्यता की जांच अभी बाकी है. यह भी स्पष्ट नहीं है कि पत्रकार से फोन पर बात करने वाला व्यक्ति वास्तव में गोल्डी बराड़ है या नहीं. न्यूज 18 भी इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है.

" isDesktop="true" id="5002541" >

सीएम मान के दावे पर सवाल
पंजाब में आईएएस अधिकारियों सहित सीएम की मीडिया टीम ने भी पत्रकारों को बताया था कि बराड़ को कैसे हिरासत में लिया गया था. हालांकि यह भारत सरकार और केंद्रीय एजेंसियां हैं जो विदेशों में वांछित भारतीय अपराधियों के मामलों से निपटती हैं. लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री के दावे पर अब कई सवाल उठने लगे हैं. इससे पहले दिल्ली स्पेशल सेल पुलिस ने हत्याकांड में शामिल ज्यादातर शूटरों को गिरफ्तार किया था. फिर एक मुख्य आरोपी दीपक टीनू पंजाब पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की मदद से मनसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. उसे भी दिल्ली पुलिस ने ही धर दबोचा था.

पढ़ें- दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला की हत्या पर तोड़ी चुप्पी, कहा- यह ‘सरकार की नालायकी’ है

शिअद ने भी उठाए थे सवाल
वहीं 2 दिसंबर को पता चला कि गैंगस्टर को अमेरिकी अधिकारियों ने कैलिफोर्निया में हिरासत में लिया था. इस बीच शिअद नेता बिक्रम मजीठिया ने रविवार को आरोप लगाया कि मान ने झूठ बोला था कि बराड़ को हिरासत में लिया गया है. शनिवार को राज्य के पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान ने कहा था कि बराड़ को जल्द ही भारत वापस लाया जाएगा. बराड़ ने 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए कथित तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और अन्य के साथ साजिश रची थी.

Tags: Gangsters in Punjab, Sidhu Moose Wala

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें