Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सिद्धू AAP में शामिल होंगे तो सबसे पहले मैं स्वागत करूंगा: भगवंत मान

    भगवंत मान से सिद्धू को लेकर बड़ी बात कही है.
    भगवंत मान से सिद्धू को लेकर बड़ी बात कही है.

    पंजाब (Punjab) में 2022 में अगला विधानसभा चुनाव होना है और ऐसी अटकलें हैं कि आप (AAP) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पार्टी में शामिल कराना चाह रही है.

    • Share this:
    चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी/आप (AAP) की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अगर आम आदमी पार्टी में शामिल होने का निर्णय करते हैं तो उनका स्वागत करने वाले वह पहले व्यक्ति होंगे. पंजाब में 2022 में अगला विधानसभा चुनाव होना है और ऐसी अटकलें हैं कि आप सिद्धू को पार्टी में शामिल कराना चाह रही है. इन अटकलबाजियों के बीच मान ने कहा कि वह क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को यह प्रस्ताव दे चुके हैं.

    'मैं प्रस्‍ताव दे चुका हूं, लेकिन अभी बातचीत नहीं हुई'
    हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट किया कि उन्होंने इस बारे में सिद्धू से कोई बातचीत नहीं की है. संगरूर से आप सांसद मान ने कहा, 'मैं यह प्रस्ताव दे चुका हूं लेकिन इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है. नवजोत सिद्धू एक बेहद इमानदार व्यक्ति हैं, मैं क्रिकेट के दिनों से ही उनका बड़ा प्रसंशक रहा हूं और जब वह आउट हो जाते थे तो मैं टीवी बंद कर देता था. मैं अब भी उनका प्रसंशक हूं और भविष्य में भी रहूंगा. अगर वह हमारी पार्टी में शामिल होते हैं तो मैं सबसे पहले उनका स्वागत करूंगा.'

    उन्होंने कहा कि बिना किसी व्यक्तिगत हित के पंजाब के कल्याण के लिए काम करने वाले सभी लोगों के लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हैं.
    सिद्धू के चरित्र पर कोई संदेह नहीं कर सकता: मान


    वहीं अभी कुछ दिन पहले ही भगवंत मान ने कहा था, 'सिद्धू के चरित्र पर कोई संदेह नहीं कर सकता है. वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं. मैं उनके क्रिकेट के दिनों से ही हमेशा से उनका प्रशंसक रहा हूं. अब तक, आधिकारिक स्तर पर हमारी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है.' यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहते हैं कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हों, मान ने कहा कि जो बिना किसी व्यक्तिगत हित के राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहते हैं हम चाहते हैं कि वह सब हमारी पार्टी में शामिल हों.

    ये भी पढ़ें: लुधियाना: रेलवे फाटक पार करते समय शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए लोग, दो की मौत, 7 घायल

    ये भी पढ़ें: करतारपुर के कुछ श्रद्धालुओं से पूछताछ पर CM अमरिंदर सिंह ने पुलिस का किया समर्थन
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज