लाइव टीवी

इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या, आरोपी पंजाब पुलिस का ASI गिरफ्तार
Chandigarh-Punjab News in Hindi

मोहित मल्होत्रा | News18Hindi
Updated: May 8, 2020, 1:09 PM IST
इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी की गोली मार कर हत्या, आरोपी पंजाब पुलिस का ASI गिरफ्तार
तरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह पड्डा

पुलिस ने ASI परमजीत सिंह समेत दो पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. थाना सुभानपुर की पुलिस ने एएसआई और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
कपूरथला. अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह पड्डा (Arwidjeet Singh Padda) उर्फ पहलवान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. ये घटना बुधवार देर रात की है. अरविंदरजीत के घरवाले और दोस्तों ने पंजाब पुलिस के एएसआई परमजीत सिंह (ASI Parmjeet Singh) पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने एएसआई परमजीत सिंह समेत दो और लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने एएसआई और उसके साथी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ASI के खिलाफ केस दर्ज
ये घटना कपूरथला के पास गांव लखनका पड्डा की है. आरोप है कि गुरुवार रात करीब दस बजे एएसआई ने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात में एक और कबड्डी खिलाड़ी घायल हो गया, जिसे जालंधर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी एएसआई थाना ढिलवां में तैनात है. पुलिस ने एएसआई परमजीत सिंह समेत दो पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. थाना सुभानपुर की पुलिस ने एएसआई और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?



कबड्डी खिलाड़ी प्रदीप सिंह ने पुलिस को FIR में बताया कि वो अपने साथी खिलाड़ी अरविंदरजीत सिंह, बलराज सिंह और गुरजीत सिंह के साथ अपनी एंडेवर गाड़ी में सवार होकर गांव की तरफ आ रहे थे. गांव के बस अड्डे से कुछ दूर ही पहुंचे थे कि उन्हें एक काले रंग की गाड़ी खड़ी दिखाई दी. गाड़ी पर काले शीशे चढ़े हुए थे, उन्हें शक हुआ तो उन्होंने गाड़ी का पीछा किया तो चालक ने कार भगा ली. इस पर उन्होंने उसका पीछा करके आगे जाकर गाड़ी को रोक लिया. उसके बाद वो और उसका साथी अरविंदरजीत सिंह गाड़ी से निकलकर कार का दरवाजा खटखटाने पहुंचे तो अचानक गाड़ी के अंदर से निकले पुलिसकर्मी परमजीत सिंह ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.



आरोपी हथियार लहराते हुए फरार
एएसआई के साथ कार में मंगू नाम का उनके ही गांव का एक शख्स भी सवार था. फायरिंग में वो तथा उसका दोस्त अरविंदरजीत सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जबकि उनके बाकी साथियों ने गाड़ी के पीछे छुपकर अपनी जान बचाई. मौके पर पहुंचे ग्रमीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अरविंदरजीत ‌की इस घटना में मौत हो गई. साथ ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:-

Jio प्लेटफॉर्म में Vista Equity करेगी 11,367 करोड़ रुपये का निवेश

बड़ी खबर : लॉकडाउन खुलने के बाद स्कूलों में लागू हो सकता है 'ऑड-ईवन'
First published: May 8, 2020, 12:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading