क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई-पूर्व भाभी का मामला सुलझा, घरेलू हिंसा-प्रताड़ना का था केस

युवराज के छोटे भाई की पत्‍नी आकांक्षा ने युवराज सहित पूरे परिवार पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे. हालांकि अब आकांक्षा ने अपने सभी आरोप वापस ले लिए हैं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:38 PM IST
क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई-पूर्व भाभी का मामला सुलझा, घरेलू हिंसा-प्रताड़ना का था केस
क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई जोरावर और पूर्व भाभी आकांक्षा का मामला सुलझा.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:38 PM IST
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिं‍ह की पूर्व भाभी आकांक्षा और उनके भाई जोरावर सिंह का आपसी मामला सुलझ गया है. चंडीगढ़ की जिला अदालत में चल रहे मामले में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक पैसे के लेन-देन के बाद आपसी सहमति से समझौता हुआ है.

बता दें कि युवराज के छोटे भाई की पूर्व पत्‍नी आकांक्षा ने युवराज सहित पूरे परिवार पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. दोनों काफी समय से अलग रह रहे थे. हालांकि अब आकांक्षा ने अपने सभी आरोप वापस ले लिए हैं.

गौरतलब है कि युवराज की मां शबनम सिंह और आकांक्षा की ओर से बुधवार को चंडीगढ़ जिला अदालत में केस में समझौता करने की अपील दायर कर की गई थी. इस याचिका में कहा गया कि आकांक्षा सभी परिजनों से माफी मांगेंगी जबकि जोरावर आकांक्षा को 48 लाख रुपये देंगे.

2014 में हुई थी दोनों की शादी

आकांक्षा की शादी जोरावर सिंह से फरवरी 2014 में हुई थी. आकांक्षा ने बिग बॉस सीजन 10 में युवराज सिंह और उनके परिवार को लेकर कई विवादास्‍पद बयान भी दिए. बिग बॉस से निकलकर आकांक्षा ने युवराज सिंह पर भी नशा करने के आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें

पंजाब में अगले 48 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट, बाढ़ का खतरा बढ़ा
Loading...

94 साल के हरियाणा के किसान की लगी लॉटरी, जीते डेढ़ करोड़

पंजाब के बठिंडा और मुक्‍तसर में बारिश शुरू, मौसम विभाग दे चुका है चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...