Home /News /punjab /

jaikrishna singh elected as deputy speaker of punjab legislative assembly mla from aam aadmi party

पंजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष चुने गए जयकृष्ण सिंह, आम आदमी पार्टी से हैं विधायक

आम आदमी पार्टी के विधायक जय कृष्‍ण सिंह. (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के विधायक जय कृष्‍ण सिंह. (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) विधायक जयकृष्ण सिंह रोड़ी (Jaikrishna Singh Rouri) को बृहस्पतिवार को सर्वसम्मति से पंजाब विधानसभा का उपाध्यक्ष चुना गया.

चंडीगढ़ .  आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party) विधायक जयकृष्ण सिंह रोड़ी (Jaikrishna Singh Rouri)  को बृहस्पतिवार को सर्वसम्मति से पंजाब विधानसभा का उपाध्यक्ष चुना गया. रोड़ी होशियारपुर जिले के गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं. पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर ने उपाध्यक्ष पद के लिए रोड़ी के नाम का प्रस्ताव रखा था. राज्य के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने सदन में रोड़ी के नाम का समर्थन किया.

जयकृष्ण सिंह ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. 2022 में भी जयकृष्ण सिंह ने चुनाव में 4000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की. विधायक जयकृष्ण सिंह  2017 से गढ़शंकर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.  जयकृष्ण सिंह ने 2017 के पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था.  2022 में भी जयकृष्ण सिंह ने चुनाव में 4000 से अधिक मतों के अंतर से जीत हासिल की. विधायक जयकृष्ण सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो हर बच्चे को शिक्षा और उसके मौलिक अधिकार देगी. आम आदमी पार्टी का ये मानना है कि हर आदमी का इलाज मुफ़्त में होना चाहिए. इसके लिए सरकार बहुत जल्‍द कदम उठाने जा रही है. लोगों की शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य और बुनियादी जरूरतें पूरी की जाएंगी.

Tags: Aam aadmi party, Punjab

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर