'कैप्टन और बादल फैमिली में समझौता, तुम मेरी पत्नी को जिताओ, मैं तुम्हारी पत्नी को जिताऊंगा'

बठिंडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलजिंदर कौर के पक्ष में रोड शो में केजरीवाल ने कहा कि बादल परिवार और कैप्टन अमरिंदर सिंह परिवार में समझौता हो रखा है कि ‘तुम मेरी पत्नी को बठिंडा से जिताओ, मैं तुम्हारी पत्नी को पटियाला से जिताऊंगा’.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:00 AM IST
'कैप्टन और बादल फैमिली में समझौता, तुम मेरी पत्नी को जिताओ, मैं तुम्हारी पत्नी को जिताऊंगा'
फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:00 AM IST
दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से चर्चा में हैं. अरविंद केजरीवाल आजकल दिल्ली से दूर पंजाब में चुनाव प्रचार में व्यस्त चल रहे हैं. अरविंद केजरीवाल आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार रोड शो और सभाएं कर रहे हैं. बुधवार को एक रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और अकाली दल पर मिलीभगत का आरोप लगाया.

बठिंडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलजिंदर कौर के पक्ष में रोड शो में केजरीवाल ने कहा कि बादल परिवार और कैप्टन अमरिंदर सिंह परिवार में समझौता हो रखा है कि ‘तुम मेरी पत्नी को बठिंडा से जिताओ, मैं तुम्हारी पत्नी को पटियाला से जिताऊंगा’.



फाइल फोटो


दिल्ली के बाद पंजाब के चुनाव प्रचार में व्यस्त केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरसिमरत कौर बादल दिल्ली और राजा वड़िंग श्री मुक्तसर साहिब रहते हैं. बठिंडा की जनता सुन लो अगर आपको काम कराना होगा तो आपको दिल्ली या श्री मुक्तसर साहिब जाना पड़ेगा. अरविंद केजरीवाल ने बठिंडा की जनता से यहां की लोकल बेटी बलजिंदर कौर को जिताने की अपील की.

फाइल फोटो


बता दें कि बीते रविवार को दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो गए. दिल्ली की वोटिंग खत्म होते ही अरविंद केजरीवाल बाहर का रुख किया है. बता दें कि महज वोटिंग से कुछ घंटे पहले ही दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया था.दिल्ली की राजनीति के ये दो बड़े चेहरे बीते शनिवार शाम आपस में उलझ गए थे. शीला दीक्षित ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर उनकी सेहत के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप लगाया. उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्हें खाने पर आने का न्योता भी दे दिया. वहीं, कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल पर ट्वीट के जरिये चुटकी ली थी.

ये भी पढ़ें - 

भविष्य में नहीं कर पाएंगे वर्तमान मंदिर में बद्री विशाल के दर्शन!

चारधाम यात्रा: अमेरिका से आए अजय शाह ने बद्रीविशाल को चढ़ाए सोने के 3 मुकुट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार