सिद्धू की PM मोदी पर विवादित टिप्‍पणी, कहा- आए थे मां गंगा के लाल बनके, जाओगे राफेल...

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 3:19 PM IST
सिद्धू की PM मोदी पर विवादित टिप्‍पणी, कहा- आए थे मां गंगा के लाल बनके, जाओगे राफेल...
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 3:19 PM IST
लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद नेताओं के एक-दूसरे पर बदजुबानी पर हमले थम नहीं रहे हैं. कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र पर विवादित टिप्पणी की है. सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा आए थे 2014 में मां गंगा के लाल बनके, लेकिन जाओगे 2019 में राफेल के दलाल बनके.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, "आए थे 2014 में माँ गंगा के लाल बनके, जाओगे 2019 में राफेल के दलाल बनके. मोदी जी कहते हैं कि अगर पेन भी लो तो पक्का बिल लो मगर राफेल का बिल पूछो तो बिल-बिला जाते हैं. जिन दरवाजों के बाहर चौकीदार खड़े होते हैं वह अक्सर गरीबों के लिए बंद पाए जाते हैं."



नवजोत सिंह सिद्धू ट्वीट


इससे पहले बुधवार को गुजरात में एक चुनावी सभा के दौरान सिद्धू ने कहा कि ये चुनाव राम और रावण, कृष्ण और कंस और गांधी और गोडसे के बीच युद्ध जैसा है. अहमदाबाद ज़िले के ढोलका कस्बे में चुनावी रैली में बोलते हुए सिद्धू ने राफेल सौदे, बेरोज़गारी और किसानों की समस्याओं जैसे मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ज़ुबानी हमला बोला. उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री मोदी को इन मुद्दों पर बहस करने की चुनौती दी.

सिद्धू ने कहा कि 'चीन समुद्र के भीतर रेलवे लाइन बिछा रहा है, अमेरिका मंगल ग्रह पर जीवन खोज रहा है, रूस रोबोट की आर्मी विकसित करने की कोशिश में है और भारत क्या कर रहा है? हम 'चौकीदार' बना रहे हैं, जो असल में 'चोर' है.

सिद्धू ने प्रधानमंत्री पर ज़ुबानी हमला जारी रखते हुए कहा कि 'आप हमेशा राष्ट्रवाद की बात करते हैं तो मोदी जी आप सुन लें, कि ये चुनाव भगवान कृष्ण और कंस, राम और रावण के बीच का युद्ध है और ये गोडसे और गांधी के बीच का युद्ध भी है'. पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी को देश को विभाजित करने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: इस बार साढे़ 15 लाख से ज्यादा 'कृष्ण-अर्जुन' चुनेंगे सरकार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार