• Home
  • »
  • News
  • »
  • punjab
  • »
  • EVM के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर की पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

EVM के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर की पोस्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पंजाब के लुधियाना में एक शख्स को अपना वोट डालने के दौरान तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
    पंजाब के लुधियाना में एक शख्स को अपना वोट डालने के दौरान तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में हिरासत में लिया गया है. आरोपी शख्स ने वोट डालते समय ईवीएम के साथ फोटो लेकर शेयर की थी. जिसमें वह एक विशेष उम्मीदवार के पक्ष में अपना वोट डालते हुए देखा जा सकता है.

    गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम शहनाद आलम बताया जा रहा है. वह लुधियाना में वोट डालने गया था. पंजाब की लुधियाना लोकसभा सीट पर सातवें और आखिरी चरण में आज यानी 19 मई को वोट डाले जा रहे हैं. प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी (चंडीगढ़) ने इसकी सूचना मीडिया से मिलने के बाद लुधियाना के डीसी प्रदीप अग्रवाल को जानकारी दी.

    हिरासत में लिया गया

    इसके बाद डीसी के निर्देश पर संबंधित व्यक्ति का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया अकाउंट और वोटर लिस्ट खंगाली गई. उसके बाद पुलिस टीम ने सेल्फी पोस्ट करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस की आइटी विंग जांच कर रही है कि उक्त व्यक्ति ने ही फोटो पोस्ट की थी या फिर किसी अन्य शख्स ने उनके अकाउंट में पोस्ट डाली.

    ... तो उसके खिलाफ होगी कार्रवाई 

    बता दें कि जिला चुनाव अधिकारी ने मतदाताओं को चेतावनी दी है कि यदि कोई भी व्यक्ति मतदान करने के दौरान फोटो खींचकर सोशल मीडिया में डालता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पंजाब में लोकसभा के अंतिम चरण में आज सभी 13 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    ATM क्लोनिंग गैंग का खौफ, एक झटके में ऐसे उड़ाया 88 लोगों का पैसा

    गुरदासपुर में वोटिंग के दौरान हिंसा, आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, 3 घायल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज