अपना शहर चुनें

States

पंजाब: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, 3 दिन बाद बनने वाला था पिता

मौके पर जांच के लिए पहुंची टीम. (Pic- News18)
मौके पर जांच के लिए पहुंची टीम. (Pic- News18)

Punjab Accident: मरने वाले युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह जीटी रोड दबुर्जी का रहने वाला है. वह पशुओं का व्यापारी था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:
अमृतसर.  पंजाब (Punjab) में तरनतारन बाईपास पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार (Road Accident) की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि प्रत्यक्षदर्शियों की कुछ पल के लिए सांसे थम गईं. कार चालक बाइक सवार को 10 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है. पुलिस आरोपी को ट्रेस करने में लगी हुई है.

उधर मरने वाले युवक के पिता ने बताया कि उनका बेटा दो-तीन दिन बाद पिता बनने वाला था, लेकिन वह यह सब देखने से पहले ही दुनिया से रुखस्त हो गया. मरने वाले युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह जीटी रोड दबुर्जी का रहने वाला है. वह पशुओं का व्यापारी था. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक तनतारन से खडूर साहिब किसी पैसे देने जा रहा था.

जब वह तरनतारन बाईपास भट्‌ठा पोल के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और बाइक को 10 मीटर तक घसीटते ले गई. पुलिस ने शनिवार को शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. गुरप्रीत के पिता बलविंदर सिंह ने बताया कि उनकी बहू की डिलीवरी 2-3 दिन बाद होने वाली है. बेटा घर में नए मेहमान का आने का इंतजार कर रहा था, लेकिन वह अपनी औलाद को बिना देखे चला गया. उन्होंने बताया कि वह एक पशु व्यापारी हैं और बेटा भी यही कारोबार कर रहा था.

एएसआई बलराज सिंह ने कहा कि कार चालक पर विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमों को रवाना कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज