जबरन शादी कराने से नाराज़ युवक ने की परिवार के 5 लोगों की हत्या, की खुदकुशी

पुलिस के मुता‍बिक युवक जबरन शादी करवाये जाने से नाराज था. कुछ महीने पहले परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर जबरदस्‍ती शादी तय कर दी. तभी उसने इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया.

News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:53 AM IST
जबरन शादी कराने से नाराज़ युवक ने की परिवार के 5 लोगों की हत्या, की खुदकुशी
punjab-जबरन शादी करवाए जाने से नाराज युवक ने परिवार को मारकर जान दी.
News18Hindi
Updated: August 3, 2019, 9:53 AM IST
पंजाब के मोगा में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से सनसनी फैल गई. सुबह तीन बजे मोगा के नाथुवाला के गरबी गांव में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब एक ही घर में गोलियों से छलनी छह लाशें मिलीं. मौके से बरामद सुसाइड नोट से पता चला कि घर के बेटे ने ही परिवार के पांच लोगों की हत्‍या कर खुद भी जान दे दी.

पुलिस के मुता‍बिक युवक जबरन शादी करवाये जाने से नाराज था. मर्दाना कमजोरी के चलते वह शादी नहीं करना चाहता था. उसे शक था कि परिवार का अकेला लड़का होने के बाद शादी करके वह बाप बनेगा भी या नहीं.

कुछ महीने पहले परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर जबरदस्‍ती शादी तय कर दी. शादी होने में करीब डेढ़ महीना बाकी रह गया था. सभी तैयारियों में लगे हुए थे. तभी नाराज युवक ने इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया और अपनी रिवॉल्‍वर से परिवार के पांच लोगों की हत्‍या कर दी. इनमें 3 साल की भांजी के साथ माता-पिता, दादी और बहन शामिल हैं.

पुलिस अधिकारी एमपीएस परमार के मुताबिक सुसाइड नोट का अध्‍ययन किया जा रहा है. साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि वह रिवॉल्‍वर उसी की थी या घटना को अंजाम देने के लिए किसी से मांगकर लाया था.

ये भी पढ़ें

पंजाब: खेल रत्‍न के लिए क्रिकेटर हरभजन का नाम केंद्र सरकार ने किया नामंजूर

कारगिल युद्ध में बहादुरी सामने आने पर जवान को पंजाब सीएम ने दिया डबल प्रमोशन
First published: August 3, 2019, 9:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...