लाइव टीवी

खुशी में झूम रहे थे लोग, अचानक सिरफिरे ने कर दी फायरिंग, 2 लोगों की मौत

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 8:01 AM IST
खुशी में झूम रहे थे लोग, अचानक सिरफिरे ने कर दी फायरिंग, 2 लोगों की मौत
समारोह में पंजाबी गायक बब्बू मान भी मौजूद थे जिन्हे सुरक्षित मौके से निकाल लिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

लुधियाना के पास एक शादी समारोह में हुई वारदात, गोलीबारी (Firing) के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 8:01 AM IST
  • Share this:
लुधियाना. लुधियाना (Ludhiana) के पास स्थित दोराहा में एक शादी समारोह उस वक्त मातम में बदल गया जब एक व्यक्ति ने मौके पर गोलीबारी कर दी. इस वारदात में दो लोगों की मौत हो गई है. गोलीबारी के दौरान मौके पर भगदड़ मच गई, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के बाद अज्ञात व्यक्ति ने बुधवार को अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

मौके पर ही तोड़ा दम
पुलिस के अनुसार बलवंत सिंह नामक एक व्यक्ति की गोली लगने के चलते मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके भतीजे गुरप्रीत सिंह को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि गोलीबारी के चलते भगदड़ मची उसमें भी करीब 15 लोग घायल हो गए हैं. सभी का इलाज स्‍थानीय अस्पताल में चल रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक उसकी पहचान नहीं हाे सकी है.

पंजाबी गायक बब्बू मान भी समारोह में मौजूद

जानकारी के अनुसार पंजाबी गायक बब्बू मान भी शादी समारोह में मौजूद थे. जैसे ही गोलीबारी हुई उन्हें लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी और बलवंत सिंह के बीच काफी देर तक किसी बात पर कहासुनी होती रही. इसके बाद अचानक आरोपी ने गोलीबारी कर दी. जिससे मौके पर भगदड़ मच गई.

 ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती से रेप, पुलिस ने दर्ज की जीरो FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 5:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...