दादी के साथ वृद्धाश्रम में रह रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, बच्ची हरियाणा की रहने वाली है. उसके माता-पिता का तलाक हो गया है.


Updated: July 7, 2019, 8:35 AM IST
दादी के साथ वृद्धाश्रम में रह रही बच्ची के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज
वृद्धाश्रम में रह रही बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Updated: July 7, 2019, 8:35 AM IST
पंजाब के लुधियाना में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपनी दादी के साथ यहां के भैणी साहिब गांव के वृद्धाश्रम में रही थी. यहीं पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, बच्ची हरियाणा की रहने वाली है. उसके माता-पिता का तलाक हो गया है. इसी कारण वह फिलहाल दादी के साथ वृद्धाश्रम में रह रही थी. पीड़ित बच्ची हरियाणा में सातवीं क्लास में पढ़ा करती थी, लेकिन स्कूल में टीचर उसे परेशान करते थे. कई बार बच्ची ने विरोध भी किया लेकिन शिक्षक दुष्कर्म की धमकी देता था.

पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए कर रही जांच
बच्ची के साथ आश्रम में घटी घटना पर प्रशासन गंभीर है. पुलिस ने कहा है कि नाबालिग बच्ची द्वारा लगाए गए आरोप बेहद गंभीर है. हम पीड़ित बच्ची का दोबारा बयान दर्ज कराएंगे और मामले की जांच करेंगे.

वहीं इस पूरे मामले पर आश्रम प्रशासन का कहना है कि बच्ची मानसिक तौर पर परेशान है. उसे कुछ समय पहले ही यहां लाया गया था. पीड़ित बच्ची के आरोप पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

ये भी पढ़ें-

BJP सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर
Loading...

मथुरा: पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की पति की हत्या
First published: July 7, 2019, 7:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...