अपना शहर चुनें

States

मोगा: शादी के दिन बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, लेकिन दुल्हन का पूरा परिवार हो गया फरार

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Punjab: दूल्‍हे के परिवार ने इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में भी की है. दुल्हन के परिवार ने ऐसा क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 1:52 PM IST
  • Share this:
मोगा. पंजाब के मोगा में एक दूल्हे को बिना शादी किए ही दुल्हन के घर से वापस लौटना पड़ा. वजह थी दुल्हन का घर में न होना. दरअसल जब शादी (Wedding) के लिए दूल्हा वहां पहुंचा तो दुल्हन के घर में ताला लगा था और उनका पूरा परिवार ही वहां से गायब था. दूल्‍हे के परिवार ने इस धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में भी की है. दुल्हन के परिवार ने ऐसा क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरजिंदर सिंह की शादी 4 हफ्ते पहले रेडवा गांव की एक लड़की से हुई थी. शादी से ठीक एक दिन पहले शगुन की रस्म भी पूरी हो गई थी. शादी के दिन किसी ने दूल्हे के परिवार को बताया कि पहले से ही उस लड़की की शादी हो चुकी थी. कहा जा रहा है कि लड़की ने कोर्ट मैरेज की थी. दूल्हे के परिजनों ने बताया कि उस वक्त लड़की नाबालिग होने के कारण लड़की के पहले पति को सजा भी हुई थी.

ये भी पढ़ें:- किसानों की ट्रैक्टर रैली में जमकर उत्पात, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले



दुल्हन गायब
कहा जा रहा है कि इसके बावजूद दूल्हा पूरी बारात के साथ शादी करने के लिए दुल्हन के घर पहुंचा. लेकिन वहां पहुंचते ही जश्न का माहौल अफरा-तफरी में बदल गया. घर पर ताला लटका मिला. और जब इन लोगों ने फोन पर लड़की के परिजनों को संपर्क करने की कोशिश की तो फोन स्विच ऑफ थे. दूल्हे के परिवारवालों ने दूल्हे को तुरंत सज़ा देने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज