लाइव टीवी

मां मांगती थी लिफ्ट, बेटी बनाती थी संबंध, फिर शुरू होती थी ब्लैकमेलिंग...

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 8:39 PM IST
मां मांगती थी लिफ्ट, बेटी बनाती थी संबंध, फिर शुरू होती थी ब्लैकमेलिंग...
लिफ्ट के बाद बनाती थी संबंध, और फिर...

महिला की बेटी ने उससे शारीरिक संबंध बनाए. जिसका महिला ने वीडियो बना लिया. फिर बलदेव का मोबाइल, आधार कार्ड व एक हजार रुपये छीन लिए और फिर पचास हजार रुपये की मांग करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 8:39 PM IST
  • Share this:
पटियाला. पंजाब के पटियाला से एक हनीट्रैप (Honey trap) और ब्‍लैकमेलिंग (Blackmailing) का मामला सामने आया है. इस केस में सबसे हैरान करने वाली बात यही है कि एक मां खुद अपनी बेटी को लोगों के साथ सोने के लिए मजबूर करती थी. पुसिल की जांच में ये बात सामने आई है कि एक मां-बेटी की जोड़ी मिलकर सड़क पर पहले तो बहाने से लोगों से लिफ्ट लेती थी. बाद में चाय पिलाने के बहाने घर ले जाकर बेटी उस अजनबी के साथ हमबिस्तर होती थी. फिर शुरू होता था ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल.

पुलिस के अनुसार इस हनीट्रैप में महिला उसकी बेटी और पड़ोस की महिला शामिल थी. इस गैंग का काम था कि पहले लोगों को पहले बातों में उलझाना उनसे शारीरिक संबंध बनाना और फिर इसका वीडियो बनाकर पैसे मांगना. इस मामले में पुलिस ने महिला और उसकी बेटी सहित तीन को गिरफ्तार किया है जबकि एक महिला फरार है.

पुलिस का कहना है कि 30 सितंबर की रात को पीड़ित युवक बलदेव सिंह इनके इलाके से गुजर रहा था. उससे भी महिला ने लिफ्ट मांगी. इसके बाद घर पहुंचने पर चाय पीने की बात कह कर घर में ले गई. बलदेव सिंह भी थका होने के कारण रुक गया. महिला ने उसकी बेटी से बलदेव की पहचान करवाई. फिर कुछ दिन बाद बलदेव को उन्होंने बहला-फुसला कर दोबारा घर बुलाया.

यहां महिला की बेटी ने उससे शारीरिक संबंध बनाए. जिसका महिला ने वीडियो बना लिया. फिर बलदेव का मोबाइल, आधार कार्ड व एक हजार रुपये छीन लिए और फिर पचास हजार रुपये की मांग करने लगे. पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.

थाना पातड़ां के इंचार्ज रणबीर सिंह ने आगे बताया कि बलदेव सिंह ने बदनामी के डर से 25 हजार रुपये में सौदा तय कर लिया. बलदेव ने उन्हें पैसे दिए, लेकिन इसके बावजूद महिला और उसकी बेटी ने सामान नहीं लौटाया.

घर पहुंचकर बलदेव ने थाना पातड़ां पुलिस को शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने बलदेव को 10 हजार रुपये लेकर महिला के घर भेजा और इसी दौरान पुलिस ने दबिश दी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से बलदेव का आधार कार्ड और अन्य सामान बरामद कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...