प्रेमी के साथ मिलकर की थी मां ने कराई अपने ही बच्चों की हत्या, पटियाला पुलिस ने किया खुलासा

हत्या के मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

हत्या के मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

टियाला पुलिस (Patiala Police) ने साल 2019 में खेरी गांधीवाद में दो सिख भाइयों की मौत के मामले को सुलझाने में बच्चों की मां और उसके प्यार को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

  • Share this:
पटियाला.पटियाला पुलिस (Patiala Police) ने साल 2019 में खेरी गांधीवाद में दो सिख भाइयों की मौत के मामले को सुलझाने में बच्चों की मां और उसके प्यार को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आईपीएस विक्रम जीत दुग्गल ने यह खुलासा करते हुए कहा कि करीब एक साल पहले जशनदीप सिंह (10) और हल्दीप सिंह (4 साल) का गांव खेरी के दो बैचों के एक अज्ञात व्यक्ति ने अपहरण कर लिया था. गांव खेरी के निवासियों ने मुकदमा दायर किया था. जांच के दौरान, इन बच्चों के शव भाखड़ा नहर की नरवाना शाखा से बरामद किए गए.

मामलों का पता लगाने के लिए, पटियाला के पुलिस प्रमुख ने जसविंदर सिंह तिवाना, पुलिस कप्तान, घनौर, उप निरीक्षक कुलविंदर सिंह, मुख्य अधिकारी, खेरी गंडिया पुलिस स्टेशन सहित एक टीम का गठन किया था. मंगलवार को टीम ने मामले की जांच की आरोपी बलजीत सिंह और उसकी दोस्त मनजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया.

Youtube Video




नहर दिखाने के बहाने की हत्या
उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि दोनों आरोपी (मनजीत कौर और बलजीत सिंह) का अफेयर था. दीदार सिंह को अपनी पत्नी मनोज कौर के बीच अफेयर के बारे में पता चला. जिसके बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे जिसके कारण घर में झगड़े होने लगे. दीदार ने सबक सिखाने की योजना बनाई, उसी योजना के तहत मंजीत कौर ने अपने प्रेमी बलजीत सिंह के साथ मिलकर गाँव खेरी गंडिया गुरुद्वारा साहिब में अपने दोनों बच्चों के लिए कोल्ड ड्रिंक ऑर्डर करने के बहाने रात 8.30 बजे भेजा. उसने कहा 'आपके चाचा बलजीत सिंह वहां इंतज़ार कर रहे हैं. वह तुम्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाएंगे.'

बलजीत सिंह ने दोनों बच्चों को गुरुद्वारा साहिब से भाखड़ा नहर तक स्कूटर पर बैठाया. दोनों बच्चों को नहर दिखाने के बहाने पटरियों पर खड़ा कर दिया गया और फिर नहर में धकेल दिया गया. बाद मनजीत कौर ने यह अफवाह फैलाई गई कि उनके बच्चों का अपहरण कर लिया गया है. जिसके तहत मामला दर्ज किया गया था.

दुग्गल ने कहा कि आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है जिसके बाद 05 दिन की पुलिस रिमांड मिली है और आगे की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज