कांग्रेस में 'उपेक्षित' सिद्धू का अमरिंदर सरकार पर हमला, कहा- पंजाब की जनता बदलाव करेगी

नवजोत सिंह
नवजोत सिंह

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पिछले महीने ही पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि राज्य में 3 करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अभी तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब कांग्रेस (Congress) के दिग्गज और फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा इंडिया' पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सिद्धू ने बिना नाम लिए सत्ता में बैठे लोगों पर निशाना साधा है. सिद्धू पंजाब के आम लोगों को बता रहे हैं की ये राज उनके दिए टैक्सों और खून पसीने की गाढ़ी कमाई के कारण चलता है. टैक्सों के रूप में दिया जा रहा पैसा उन्हें वापिस मिलना चाहिए नाकि जूती बनकर उनके सिर पर ही आकर लगना चाहिए. अब वक्त बदलाव का आ गया है और उन्हें उम्मीद है कि पंजाब की जनता बदलाव करेगी और 5 साल के लिए ऐसे लोगों को सत्ता सौंपेगी जो कि उनकी सेवा करें ना कि उनके सिर पर बैठकर राज करें.

सिद्धू ने फिर बोला कैप्टन सरकार पर हमला
बता दें कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले महीने ही पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि राज्य में 3 करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अभी तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है, जिनमें से 130 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ये वीडियो भी सिद्धू ने अपने यूट्यूब चैनल 'जीतेगा इंडिया' पर शेयर किया था. सिद्धू कोरोना वायरस को लेकर पंजाब के लोगों से बातचीत कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से सिद्धू की खटपट चल रही है. (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू मार्च महीने से ही सोशल साइट पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. तकरीबन 9 महीनों से मीडिया और राजनीतिक बयानबाजी से दूर सिद्धू ने अपना नया यूट्यूब चैनल इसी साल मार्च महीने में लॉन्च किया है. 'जीतेगा पंजाब' यूट्यूब चैनल के जरिए सिद्धू अपनी बात पंजाब की जनता तक पहुंचा रहे हैं. इस चैनल के जरिए सिद्धू अब अब पंजाब के लोगों से सीधे मुखातिब हो रहे हैं.



सिद्धू ने यूट्यूब चैनल लॉन्च करते वक्त कहा था कि वह समान विचार वाले लोगों को अपने इस चैनल पर आमंत्रित करेंगे और उनके साथ बहस के जरिए समस्या का हल करने की कोशिश करेंगे. अपने बयान में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि हमने 9 महीने काफी चिंतन-मनन किया है. इससे एक बात सामने आई है कि पंजाब के मुद्दों पर ना केवल अपनी बात रखनी होगी बल्कि इसका सही करने के लिए एक रोडमैप भी तैयार करना होगा.

ये भी पढ़ें: 

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसलाः Corona संक्रमण को देखते हुए दिल्ली के स्कूलों में इस तारीख तक की गई गर्मी की छुट्टियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज