सिद्धू ने कैबिनेट फेरबदल के एक महीने बाद भी नहीं संभाला ऊर्जा मंत्रालय का कामकाज

पंजाब कैबिनेट में हुए बदलाव के एक महीने बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने ऊर्जा मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है.


Updated: July 7, 2019, 5:32 AM IST
सिद्धू ने कैबिनेट फेरबदल के एक महीने बाद भी नहीं संभाला ऊर्जा मंत्रालय का कामकाज
नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

Updated: July 7, 2019, 5:32 AM IST
पंजाब कैबिनेट में हुए बदलाव के एक महीने बाद भी नवजोत सिंह सिद्धू ने ऊर्जा मंत्रालय का कामकाज नहीं संभाला है. वहीं, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच जारी गतिरोध के बीच स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने शनिवार को उनसे अपील की कि वह ऊर्जा मंत्रालय का कामकाज संभाल लें.

दूसरी तरफ, इस मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों शिरोमणि अकाली दल, बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि दोनों के बीच जारी गतिरोध से राज्य में एक संवैधानिक संकट की स्थिति उत्पन्न हो गई है.

बता दें कि पिछले महीने 6 जून को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सिद्धू से शहरी निकाय के साथ पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले विभाग वापस ले लिए थे और उन्हें ऊर्जा मंत्रालय का प्रभार सौंपा था. अमरिंदर ने इसके लिए सिद्धू के खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया था.

सिद्धू को ठहराया था जिम्मेदार

पंजाब में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2019 में जिन 5 लोकसभा सीटों पर हार मिली है उसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू के शहरी निकाय मंत्रालय के खराब कामकाज को जिम्मेदार ठहराया था. जबकि इस बारे में सिद्धू का कहना है कि जिन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को हार मिली है उसकी जिम्‍मेदारी सामूहिक है. सिद्धू ने कहा था कि हार के लिए पंजाब में पूरी पार्टी जिम्मेदार है. सिर्फ उन्हें ही जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

ये भी पढ़ें-

पंजाब सरकार में कई मंत्री लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठती है: नवजोत सिंह सिद्धू
Loading...

पंजाब कैबिनेट में बदलाव के मुद्दे पर बोले कांग्रेस MP- छोटी बात को बढ़ा रहे सिद्धू

राहुल के हस्तक्षेप के बाद भी अड़े कैप्टन, कहा- सिद्धू को नहीं देंगे पुराना मंत्रालय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 5:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...